बाहुबली अतीक के गुर्गों ने कारोबारी को किया अगवा, जेल में पिटाई कर अपने नाम लिखवा ली कंपनियां

punjabkesari.in Sunday, Dec 30, 2018 - 02:31 PM (IST)

देवरियाः जुर्म की दुनिया से निकलकर राजनीति की गलियों में कदम रखने वाले यूपी के बाहुबली नेता व पूर्व सांसद अतीक अहमद हमेशा अपने कारनामों की वजह से सुर्खियों में छाए रहते हैं। आज एक बार फिर वह खबरों की हेडलाइन बने हुए हैं। दरअसल, देवरिया जेल में बंद अतीक के इशारे पर उनके गुर्गों ने आलमबाग के रियल एस्टेट कारोबारी मोहित जायसवाल को उनकी गाड़ी समेत घर से अगवा कर लिया। जिसे जेल की बैरक में लाकर बेरहमी से पीटा। इतना ही नहीं तमंचे के बल पर उसकी कई कंपनियों को 2 गुर्गों के नाम भी करवा लिया।  

कारोबारी को अगवा कर लाया गया जेल
पीड़ित मोहित का आरोप है कि अतीक के गुर्गे फारूक और जकी अहमद ने धमकाकर उनके गोमतीनगर स्थित रियल एस्टेट के कार्यालय पर कब्जा कर लिया था। ये लोग मोहित पर कंपनी के शेयर ट्रांसफर करने का दबाव बना रहे थे। मोहित का कहना है कि इनकार करने पर अतीक के गुर्गों ने उन्हें 26 दिसंबर को घर के पास से उनकी फॉर्च्यूनर (यूपी32जेआर-1804) समेत अगवा कर लिया। मोहित को देवरिया जेल ले जाया गया। मोहित के मुताबिक वहां अतीक अहमद, उनका बेटा उमर और 10-12 लोग मौजूद थे।

तमंचे के बल पर कंपनियों को गुर्गों के नाम करवाया
मोहित को बैरक में ही डंडों से पीटा गया। उनके कूल्हे पर गंभीर चोट आई है और दाहिने हाथ की दो उंगलियां टूट गईं।  इसके बाद अतीक ने धमकाकर मोहित की 5 कंपनियों को अपने गुर्गों फारूख और जकी अहमद के नाम ट्रांसफर करवा लिया। जिसके बाद अतीक के गुर्गों ने उसे जेल से बाहर ले आए और उनकी गाड़ी छीन ली और जान से मारने की धमकी देकर भगा दिया। पीड़ित ने आपबीती एसएसपी कलानिधि नैथानी को बताई तो उनके निर्देश पर शुक्रवार की रात को कृष्णानगर कोतवाली में अतीक अहमद, उनके बेटे उमर, गुर्गे जकी अहमद, फारूख, गुलाम सरवर और अन्य के खिलाफ अपहरण, लूट, जालसाजी और षड्यंत्र रचने का केस दर्ज किया है। फिलहाल दो आरोपियों को पकड़ लिया गया है। अन्य की तलाश की जा रही है। मामले की रिपोर्ट उच्चाधिकारियों को भेज दी गई है। 

Ruby