बाहुबली अतीक की पत्नी बिगाड़ सकती हैं अखिलेश का खेल, AIMIM में शामिल होते ही बदला मुस्लिम वोटर्स का रुझान

punjabkesari.in Thursday, Sep 09, 2021 - 02:11 PM (IST)

प्रयागराज: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 में मुस्लिम मतदाता समाजवादी पार्टी को बड़ा झटका दे सकते हैं। लखनऊ में 2 दिन पहले अतीक अहमद की पत्नी समेत परिवार के कई सदस्यों ने असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी एआईएमआईएम की सदस्यता ली है। जिसके बाद सियासी गलियारों के साथ-साथ मुस्लिम मतदाताओं में हलचल तेज हो गई है। प्रयागराज के एक मुस्लिम बाहुल्य मोहल्ले में हमारी टीम ने ग्राउंड रिपोर्टिंग की और वहां के लोगों से जानने की कोशिश की आगामी चुनाव को लेकर उनका रुझान क्या है।


अगर अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन को एआईएमआईएम से टिकट मिलता है तो वह समाजवादी पार्टी को वोट देंगे या फिर शाइस्ता परवीन के साथ जाएंगे? हर बार समाजवादी पार्टी को वोट देने वाले मोहल्ले के अधिकतर लोगों ने इस बार एआईएमआईएम का साथ देने की बात कही है। उन्होंने कहा कि अगर शाहिस्ता परवीन चुनावी मैदान में उतरेंगी तो अधिकतर लोग उन्हें ही वोट देंगे। हालांकि कुछ लोगों ने ये भी कहा है कि शाइस्ता परवीन के चुनाव लड़ने से चुनावी समीकरण में काफी बदलाव देखने को मिलेगा। वहीं इसका सबसे अधिक फायदा भाजपा के साथ-साथ ओवैसी की पार्टी को होगा और अगर सबसे ज्यादा नुकसान समाजवादी पार्टी का होगा। 


बता दें कि यूपी में आगामी विधानसभा चुनाव के लिए सियासी दल सक्रिय हो चुके हैं। इस बीच असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी एआईएमआईएम (AIMIM) ने पूर्व बाहुबली सांसद अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन के साथ साथ परिवार के कई सदस्यों को पार्टी की सदस्यता दिलाई है। अतीक अहमद अहमदाबाद जेल में बंद हैं। वहीं सूत्रों के मुताबिक, शाइस्ता परवीन को AIMIM प्रयागराज पश्चिम सीट से उम्मीदवार बना सकती है।

 

Content Writer

Umakant yadav