बाहुबली विधायक विजय मिश्रा ने जताया जान का खतरा, बोले- मेरी कभी भी हो सकती हैं हत्या

punjabkesari.in Thursday, Aug 13, 2020 - 10:23 AM (IST)

भदोहीः उत्तर प्रदेश में भदोही के बाहुबली विधायक विजय मिश्रा ने पुलिस द्वारा परिवार को परेशान किये जाने का आरोप लगाते हुये खुद के मारे जाने की आशंका जताई है। ज्ञानपुर के विधायक ने सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में कहा है ‘‘ हमें हमारी पत्नी विधान परिषद सदस्य रामलली और बेटे विष्णु को फर्जी फंसाया जा रहा है। गोपीगंज थाने की पुलिस ने हमारे परिवार का रहना खाना दुष्कर कर दिया हैं। मेरा इतना ही दोष है कि मैं ब्राह्मण हूँ। मैं चार बार से विधायक हूं। आगे अगला जिला पंचायत चुनाव हैं। इस जिले के लोग चुनाव ना लड़ पायें। बनारस का कोई बाहुबली आकर चुनाव लडे या चंदौली का लड़े। इसके लिये यह किया जा रहा है।'' उन्होंने कहा कि इसलिए आज या कल में हमारी गिरफ्तारी हो सकती हैं। कभी भी हत्या हो सकती हैं। हो सकता है मैं रात में ही मार दिया जाऊं।''

गौरतलब है कि बाहुबली विधायक के खिलाफ पुलिस ने हाल ही में एक मकान कब्जा करने और धमकी देने का मामला दर्ज किया है। विधायक के साथ ही उनकी पत्नी एमएलसी रामलली मिश्रा और बेटे विष्णु मिश्रा के खिलाफ भी गोपीगंज कोतवाली में रिपोर्ट लिखी गई है। इससे पहले पिछले ही महीने विधायक के खिलाफ गुंडा एक्ट कारर्वाई हुई थी।

गोपीगंज कोतवाली क्षेत्र के धनापुर गांव निवासी कृष्ण मोहन उर्फ मुन्ना तिवारी ने पांच अगस्त को कोतवाली में तहरीर देकर आरोप लगाया था कि विधायक, उनकी पत्नी और बेटे ने उसके मकान को जबरदस्ती कब्जा कर लिया है। लगातार उन पर वसीयत करने का दबाव बनाया जा रहा है। मना करने पर जान से मारने की धमकी दी जा रही है। आला अधिकारियों के निर्देश पर पांच अगस्त की देर रात ही केस दर्ज कर लिया गया। पुलिस अधीक्षक राम बदन सिंह ने बताया कि मामले की जांच गोपीगंज पुलिस कर रही है। इससे पहले 20 जुलाई को विधायक पर गुंडा एक्ट की कारर्वाई की गई थी। 

Tamanna Bhardwaj