BJP के इस बाहुबली ने बार बालाओं पर उड़ाए नोट, सवाल पूछने पर कह डाली ये बात

punjabkesari.in Monday, May 14, 2018 - 01:46 PM (IST)

आजमगढ़ः भाजपा के बाहुबली पूर्व सांसद रमाकान्त यादव एक बार फिर चर्चा में हैं, लेकिन इस बार चर्चा राजनीतिक कारणों से नहीं बल्कि बार बालाओं पर पैसा लुटाने को लेकर है। दरअसल दोस्त के पुत्र के वैवाहिक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए पहुंचे पूर्व सांसद ने बार बालाओं पर जमकर रूपए लुटाए। वहीं किसी ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। 

जानकारी के मुताबिक आजमगढ़ जिले के कप्तानगंज थाना क्षेत्र के कोइनहा गांव में प्रहलाद यादव के पुत्र का बहुभोज था, जो रमाकान्त यादव के मित्र हैं। इस बहुभोज में रमाकान्त यादव भी शामिल हुए। इस कार्यक्रम में आरकेस्टा को बुलाया गया था जहां बार बालाएं भोजपुरी गाने पर डांस कर रही थी। लोगों का हुजूम लगा हुआ था और सब जमकर नाच रहे थे।

इसी दौरान पूर्व सांसद रमाकान्त यादव भी शामिल हो गए और बार बालाओं पर पैसा लुटाने लगे। जिसका वीडियो वायरल हो गया। वीडियो वायरल होने के बाद जब इस बाबत रमाकान्त यादव से बात की गई तो उनका साफ तौर पर कहना था कि शादी-विवाह में हर कोई पैसा उड़ाता है खुशी मनाता है। हमारे मित्र के लड़के की शादी थी   हमने भी पेैसे उड़ाये और उड़ायेंगे। यह कोई गलत नहीं है। उन्होंने कहा कि यदि मूर्ख लोग इसको गलत समझे तो हम क्या करें।

Ruby