संभल में गरजे शिवपाल: बाहुबली डीपी यादव के साथ दिखे एक मंच पर, सपा सरकार पर लगाए गंभीर आरोप

punjabkesari.in Monday, Sep 26, 2022 - 12:17 PM (IST)

संभल: सपा के मुकाबले सियासी जमीन तलाश रहे शिवपाल यादव तथा राष्ट्रीय परिवर्तन दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष डीपी यादव एक मंच पर दिखे हैं। जहां शिवपाल यादव ने प्रगतिशील समाजवादी पार्टी का राष्ट्रीय परिवर्तन दल के साथ गठबंधन का ऐलान किया  है यूपी में पीएसपी आरपीडी का सिर्फ एक विधायक है।

यदुकुल पुनर्जागरण मिशन के बैनर तले कैलादेवी में हुई सभा में शिवपाल सिंह ने डीपी यादव की पार्टी आरपीडी के साथ चुनावी गठबंधन का ऐलान किया वहीं उन्होंने 2003 में बसपा के 40 विधायक तोड़कर मुलायम सिंह यादव को सीएम बनाने का खुलासा किया उन्होंने बीएसपी की उस सरकार को बेईमान बताया। वहीं, शिवपाल ने सपा विधायकों पर एक और गंभीर आरोप जड़ते हुए कहा कि उस समय के विधायक विकास के और ट्रांसफर के नाम पर कमीशनखोरी करते थे अधिकारियों के कमीशन का पैसा नहीं देते थे। 

शिवपाल में सपा सरकार पर लगाया आरोप
शिवपाल के आरोप से मुलायम सिंह यादव की उस सरकार में बड़े भ्रष्टाचार का उनके इस बयान में खुलासा हुआ है प्रसपा अध्यक्ष ने कहा कि प्रसपा ने अगर सभी सीटों पर प्रत्याशी खड़े किए होते तो असमोली संभल गुन्नौर समेत इतनी सीट सपा नहीं जीतती एमएसपी और सच्चर कमेटी की रिपोर्ट लागू करने को उन्होंने यादवों का केंद्र सरकार में दखल जरूरी बताते हुए अपनी सरकार बनने पर अहीर रेजीमेंट समेत इन सभी मांगों को पूरा करने का भरोसा दिया वहीं मुलायम सिंह यादव के धुर विरोधी तथा संभल के पूर्व सांसद बाहुबली डीपी यादव भी शिवपाल के साथ मंच पर कंधे से कंधा मिला कर मौजूद दिखे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Recommended News

Related News

static