बजरंग दल के कार्यकर्त्ताओं की दबंगई, बीच सड़क पर दो युवकों को जमकर पीटा

punjabkesari.in Sunday, May 21, 2017 - 12:07 PM (IST)

मुजफ्फरनगर(फल कुमार): उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में बजरंग दल के कार्यकर्त्ताओं की गुंडगर्दी देखने को मिली। जहां पर फेसबुक फ्रेंड से मिलने पहुंचे दो नवयुवको पर बजरंग दल के दर्जनों कार्यकर्त्ताओ ने कानून को ताक पर रख कर हमला बोल दिया। कोई बेल्ट से तो कोई लात-घूंसो से दोनों युवको की पिटाई कर रहा था। हद तो तब हो गई जब बजरंगदल के इन बाहुबली दबंगों ने दोनों युवकों की पैंट और कमीज भी जबरन निकाल डाली।

जानकारी के अनुसार मामला मुजफ्फरनगर के नई मंडी कोतवाली क्षेत्र के आदर्श कालोनी स्थित कमला फार्म हाउस का है। जहां पर जब दो नव युवक अपनी फेसबुक महिला मित्र से मिलने पहुंचे थे, इसी दौरान दर्जनों बजरंग दल के कार्यकर्त्ता भी मोके पर पहुंच गए और युवको का नाम पता पूछ कर सरेआम दोनों युवको को  दौड़ा-दौड़ाकर बड़ी बेरहमी से पीटने लगे। इतना ही नहीं बजरंग दल कार्यकर्त्ताओं ने दोनों युवकों के सरेराह कपड़े तक उतार दिए और दोनों युवकों को नंगा कर बेल्ट और लात-घूसों से घंटों जमकर पीटा।

घटना की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची। इसके बाद पुलिस ने पिटाई का शिकार हुए दोनों युवकों और 2 अन्य युवकों को थाने ले गई। पुलिस ने भी इस पूरे मामले में मात्र खानापूर्ति करते हुए 151 धारा में पिटाई का शिकार दोनों युवक और पीटने वाले 2 युवकों के खिलाफ कार्रवाई कर दी । इस पूरे मामले में हैरानी की बात जहां एक तरफ यह है कि पुलिस ने सिर्फ दो युवकों के खिलाफ ही क्यों कार्रवाई की ओर क्यों पुलिस को सिर्फ 151 की धारा में धारण करना पड़ा। बता दे कि मामला अलग-अलग समुदाय का होने के कारण स्थिति तनावपूर्ण बनी हुई है।