प्रेमी की शादी के मंडप में पहुंची प्रेमिका, बाेली- वादा हमसे और शादी किसी और से, ये कतई मंजूर नहीं

punjabkesari.in Wednesday, Jun 10, 2020 - 08:47 PM (IST)

संतकबीर नगर: जनपद से एक हैरान करने वाली खबर आई है। जहां पर प्रेमिका को पता चला कि उसका प्रेमी शादी कहीं और रचा रहा है। इस प्रेमिका ने 112 नबंर कर पुलिस के साथ बारात में जा पहुंची। बारात में पुलिस और युवती को देख कर हैरान हो गए। वहीं जब दुल्हन के पिता ने इसके बारे में जानकारी हुई तो उन्होंने शादी से इनकार कर दिया है। 

जानकारी के मुताबिक माामला धनघटा क्षेत्र के सोनहन गांव का है जहां बुधवार को बारात आई थी। उसी बीच क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली युवती 112 नबंर की पुलिस टीम के साथ बारात में पहुंच गई। युवती का आरोप था कि दूल्हा बनकर आए युवक से उसका पिछले 10 वर्षो से संबंध है। युवक उससे शादी करने का वादा किया था। अब वह किसी और से शादी कर रहा है यह उसे कतई मंजूर नहीं है। 

युवती की बात को सुन बाराती और घराती दंग रह गए। दुल्हन के पिता ने अपनी बेटी की शादी करने से इनकार कर दिया। उसके बाद दूल्हा और बाराती हैरत में पड़ गए। बाद में बारात बैरंग लौट गई।

थाना प्रभारी के मुताबिक मामला जानकारी में आया है अभी इस मामले में किसी पक्ष से तहरीर नहीं मिली है। डायल 112 नंबर की सूचना पर पुलिस मौके पर गई थी। यदि किसी पक्ष से तहरीर मिलेगी तो प्रकरण की जांच कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Ramkesh

Recommended News

Related News

static