हर्ष फायरिंग बनी जानलेवा! शादी के जश्न में गोलीबारी में 2 युवक गंभीर रूप से घायल

punjabkesari.in Sunday, May 21, 2023 - 06:49 PM (IST)

बलिया: उत्तर प्रदेश के बलिया जिले (Ballia News) के महादनपुर गांव में एक शादी समारोह के दौरान जश्न में की गई गोलीबारी की गई। इसमें गोली लगने से 2 युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। आनन-फानन में दोनों घायलों को गंभीर स्थिति में वाराणसी के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां दोनों का इलाज चल रहा है।

PunjabKesari

एक गोली की चपेट में आए दो युवक
पुलिस के अनुसार, सहतवार थाना क्षेत्र के महादनपुर गांव के सतिराम की पुत्री की बारात पड़ोस के गांव फिरोजपुर से शनिवार की रात आई हुई थी। द्वार पूजा के दौरान बारात देखने आया राकेश यादव नामक युवक तमंचा से फायर करने लगा और फायर मिस हो गया, लेकिन चेक करने के दौरान गोली चल गई। पुलिस ने बताया कि गोली राकेश के हाथ को छेद करने के बाद एक अन्य युवक दीपक यादव के पेट में लग गई, जिससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए।

PunjabKesari

क्या कहती है पुलिस?
पुलिस ने बताया कि आनन-फानन में परिजनों ने दोनों घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद हालत गंभीर देखकर चिकित्सकों ने उन्हें वाराणसी के लिए रेफर कर दिया। पुलिस ने बताया कि दोनों घायलों को वाराणसी के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बांसडीह क्षेत्र के पुलिस क्षेत्राधिकारी (सीओ) शिव नारायण वैस ने बताया कि इस मामले में दीपक यादव की मां कलावती देवी की शिकायत पर राकेश यादव के विरुद्ध मामला दर्ज किया गया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static