बलियाः प्रेम प्रसंग के चलते युवक की पीट-पीटकर हत्या, 3 आरोपी गिरफ्तार

punjabkesari.in Monday, Sep 28, 2020 - 04:07 PM (IST)

बलियाः जिले की रसड़ा कोतवाली क्षेत्र के गोपालपुर गांव में लड़की के घरवालों द्वारा प्रेम प्रसंग के मामले में कथित तौर पर लड़के की घर बुलाकर लाठी डंडे से पीटकर हत्या करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने इस मामले में 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। अपर पुलिस अधीक्षक संजय यादव ने सोमवार को बताया कि गोपालपुर ग्राम के प्रमोद कुमार ने शिकायत की कि उसके पुत्र राकेश कुमार (21) का गांव की एक लड़की से प्रेम-प्रसंग का मामला पिछले दिनों सामने आया था। गांव के लोगों द्वारा समझा बुझाकर मामला शांत कर दिया गया था।

शिकायत के मुताबिक प्रमोद का आरोप है कि रविवार रात लड़की के परिजनों ने राकेश को फोन कर बातचीत करने के लिए अपने घर बुलाया, घर बुलाकर उसके पुत्र की लाठी डंडे से बुरी तरह से पिटाई की गई। शिकायतकर्ता ने बताया कि राकेश की स्थिति जब नाजुक हो गई तो रात 2 बजे उन्हें इसकी सूचना दी गई उनका लड़का वहां पड़ा है। राकेश को उपचार के लिए जिला अस्पताल ले जाया जा रहा था कि रास्ते में उसकी मौत हो गई।

अपर पुलिस अधीक्षक यादव ने बताया कि प्रमोद कुमार की शिकायत पर दूधनाथ व उसके बेटे आशीष सहित छह व्यक्तियों के विरुद्ध भारतीय दंड विधान की सुसंगत धारा में नामजद मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस ने इस मामले में दूधनाथ,आशीष व फकीर को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static