बलिया: अवैध शराब तस्करी करने वाले 3 अभियुक्त गिरफ्तार

punjabkesari.in Tuesday, Jun 16, 2020 - 03:39 PM (IST)

बलिया: उत्तर प्रदेश की बलिया पुलिस चेकिंग के दौरान हरियाणा से तस्करी कर लायी गयी 980 पेटी अवैध शराब बरामद किया। पुलिस के हाथ सफलता तब मिली जब पुलिस रसड़ा कोतवाली अंतर्गत सड़ौली पुलिया के पास वाहनों की चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान वहां से एक ट्रक हरियाणा से विहार के लिए जा रही थी। पुलिस ने शक के आधार पर रोकने का प्रयास किया तो वे भागने लगे। इस दौरान पुलिस ने ट्रक का पीछा करते हुए आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

जानकारी के मुताबिक अवैध शराब हरियाणा से तस्करी कर ट्रक से विहार के लिए जा रही थी। विहार में तस्कर ज्यादा मुनाफा कमाने के लिए शराब को ले जा रहे थे। पुलिस ने आरोपियों के साथ ट्रक से 980 पेटी अवैध शराब बरामद किया है। बरामद की गई 49 हज़ार शीशी की कीमत 40 लाख बताई जा रही है। पुलिस ने ट्रक सहित 3 अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस अधीक्षक देवेंद्र नाथ ने जानकारी देते हुए बताया कि वाहन चेंकिन के दौरान ट्रक से  980 पेटी अवैध शराब बरामद किया गया है। आरोपियों से पूछताछ में पता चला कि शराब को विहार ले जा रहे थे। उन्होंने कहा कि तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। विधिक कार्रवाई कर जेल भेज दिया जाएगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Ramkesh

Recommended News

Related News

static