बलिया: मूर्ति विसर्जन के दौरान डूबने से हुई 3 की मौत, मचा कोहराम

punjabkesari.in Thursday, Oct 31, 2019 - 12:54 PM (IST)

बलिया: उत्तर प्रदेश के बलिया जनपद के सिकंदरपुर थाना क्षेत्र के डूहां गांव में घाघरा नदी में मूर्ति विसर्जन के दौरान बड़ा हादसा हुआ है। दरअसल मूर्ति विसर्जन करते समय नाव का संतुलन बिगड़ गया जिससे लोग मूर्ति के साथ नदी में गिर गए। नदी में गिरे 6 लोगों में से 3 को बचा लिया गया जबकि 3 की डूबने से मौत हो गई। मौत की सूचना परिजनों को मिली तो गाँव में कोहराम मच गया। मौत की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

डुंहा गांव के घाघरा नदी में मूर्ति विसर्जन करने जा रहे युवकों को प्रशासन और ग्रामीणों ने रोकने का प्रयास किया लेकिन वे लोग नहीं माने। युवकों ने जबरदस्ती घाघरा नदी में मूर्ति विसर्जन करने चले गए। मूर्ति विसर्जन के दौरान 6 लोग भी नदी में गिर गए। जिसमें 03 लोगों की मौके पर डूबने से मौत हो गई और 3 लोगों को ग्रामीणों के सहयोग से बचा लिया गया। युवकों के डूबने से मौत की सूचना परिजनों तक पहुची तो गांव में कोहराम मच गया।

घाघरा नदी में स्नान कर रहे थे तीनों: एसपी
एएसपी बलिया संजय कुमार ने बताया कि मूर्ति विसर्जन करने के पश्चात तीनों लड़के घाघरा नदी में स्नान करने गए थे। जहां घाघरा जी की तेज धारा में डूब गए। उन तीनों बच्चों के शव को बरामद कर लिया गया है और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Ajay kumar