बलिया: दलित युवती के साथ सामूहिक दुष्‍कर्म, जान से मारने की दी धमकी...दोनों आरोपी गिरफ्तार

punjabkesari.in Saturday, Sep 17, 2022 - 06:27 PM (IST)

बलिया: उत्तर प्रदेश के बलिया जिले के भीमपुरा थाना क्षेत्र के एक गांव में 20 वर्षीय दलित युवती के साथ कथित रूप से दो युवकों द्वारा सामूहिक दुष्‍कर्म किये जाने का मामला सामने आया है। पुलिस ने आरोपी दोनों युवकों को शनिवार को गिरफ्तार कर विधिक प्रक्रिया पूरी कर जेल भेज दिया है।

पुलिस क्षेत्राधिकारी (सीओ) शिव नारायण वैस ने शनिवार को दर्ज कराई गई शिकायत के हवाले से बताया कि भीमपुरा थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली 20 वर्षीय दलित युवती के साथ बृहस्‍पतिवार की शाम दो युवकों सतीश व सचिन ने सामूहिक बलात्कार किया । उन्‍होंने बताया कि आरोपियों ने युवती के साथ मारपीट की तथा उसे अपशब्दों कहने के साथ ही जान से मारने की धमकी दी। उन्होंने बताया कि घटना के समय युवती शौच के लिए गई थी। उन्होंने बताया कि युवती की मां की तहरीर पर शनिवार को सतीश व सचिन के विरुद्ध भारतीय दण्ड संहिता एवं अनुसूचित जाति-जनजाति निवारण अधिनियम की संबंधित धाराओं में प्राथमिकी दर्ज की गयी।

पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया है। वैस ने बताया कि दोनों आरोपियों की उम्र 20 से 21 वर्ष है। पुलिस ने युवती को चिकित्सीय जांच के लिए भेज दिया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Recommended News

Related News

static