Ballia News: तेज रफ्तार बोलेरो की टक्कर से 2 बाइक सवार युवकों की दर्दनाक मौत, एक की हालत गंभीर

punjabkesari.in Sunday, Jan 22, 2023 - 04:48 PM (IST)

बलियाः उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बलिया (balia) जिले में एक भीषण सड़क हादसा (road accident) हो गया है। जहां पर एक तेज रफ्तार बोलेरो ने एक बाइक को जोरदार टक्कर मार दी। यह टक्कर इतनी भीषण थी कि बाइक सवार तीन युवकों में से दो की मौत हो गई जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया है। इस हादसे के बाद घटनास्थल पर चीख-पुकार मच गई। इसके बाद पुलिस को इस हादसे की जानकारी दी गई। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने जिला अस्पताल भिजवाया। वहीं, पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।



बता दें कि यह पूरा मामला जिले के सिकंदरपुर मार्ग पर खेजुरी थाना क्षेत्र अंतर्गत पटपर गांव का है। जहां पर गांव के सामने शनिवार की देर रात एक बोलेरो ने बाइक को टक्कर मार दी। जिससे बाइक सवार तीन युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल भिजवाया। जहां चिकित्सकों ने दो युवकों को मृत घोषित कर दिया और एक युवक का इलाज जारी है।

यह भी पढ़ेंः अखिलेश यादव ने BJP पर साधा निशाना, बोले- भाजपा अब दिन गिनने लगी है, केवल 398 दिन बचे

इसके बाद पुलिस ने इस मामले जांच शुरू की। जिस पर पता चला कि खेजुरी थाना क्षेत्र के खड़सरा निवासी अक्षय खरवार उर्फ सोनू (28) पुत्र मार्कण्डेय खरवार अपने दो दोस्तों विपिन खरवार (42) पुत्र शंभू खरवार व सुनील खरवार (30) पुत्र गुलाबचंद उर्फ कुंदन खरवार के साथ रतसर निवासी अपने मामा के यहां किसी कार्यक्रम में शामिल होने गया था।



परिजनों में मचा कोहराम
कार्यक्रम में शामिल होने के बाद जब रात को तीनों युवक एक ही बाइक पर सवार होकर घर वापस लौट रहे थे तो अपने गांव से करीब दो किमी दूर पीछे से आ रहे तेज रफ्तार बोलेरो ने जोरदार टक्कर मार दी। इससे तीनों सड़क पर गिर कर गंभीर रूप से घायल हो गए। उधर टक्कर की आवाज सुन मौके पर पहुंचे लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी।

मौके पर पहुंचे एसएचओ बीपी पांडेय से घायलों को अपने वाहन से जिला अस्पताल भिजवाया। वहीं, पुलिस ने इस घटना की जानकारी मृतकों के परिवार वालों को दे दी है। सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। इसके बाद परिजनों ने थाने में तहरीर देते हुए मामला दर्ज कराया। फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है। 

Content Editor

Pooja Gill