Ballia Road Accident: घने कोहरे की वजह से ट्रक और बाइक में हुई भीषण टक्कर, 2 युवकों की मौत एक घायल

punjabkesari.in Tuesday, Jan 10, 2023 - 10:52 AM (IST)

Ballia Road Accident: उत्तर प्रदेश (UP) के बलिया (Ballia) जिले में घने कोहरे की वजह से एक भीषण सड़क हादसा (Road Accident) हो गया। जहां पर जिले के उभांव क्षेत्र में एक ट्रक और बाइक के बीच जोरदार टक्कर हो गई। यह टक्कर इतनी भीषण थी कि ट्रक की चपेट में आने से मोटरसाइकिल सवार दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। इस हादसे के बाद घटनास्थल पर अफरा-तफरी मच गई और घटना की जानकारी पुलिस को दी गई।

PunjabKesari

यह भी पढ़ेंः UP MLC Election: शिक्षक-स्नातक MLC चुनाव के लिए BJP ने जारी की प्रत्याशियों की लिस्ट, जानें किसे मिला मौका

सड़क हादसे में 2 युवकों की मौत एक घायल
मिली जानकारी के अनुसार यह मामला उभांव थाना क्षेत्र के नरला गांव के पास गोरखपुर-बलिया राजमार्ग का है। जहां पर सोमवार की रात घने कोहरे के बीच मोटरसाइकिल ट्रक की चपेट में आ गई। उन्होंने बताया कि इस हादसे में अंकित (19), चन्दन (20) तथा अमर (24) गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे की सूचना पुलिस को दी गई, सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया। इस पूरे मामले की जानकारी पुलिस ने आज यानी मंगलवार को दी।

यह भी पढ़ेंः UP Police की बड़ी सफलता: 5 ड्रग्स तस्करों को दबोचा, सवा करोड़ रुपए से अधिक कीमत के मादक पदार्थ बरामद

गंभीर हालत के चलते घायल को जिला अस्पताल में कराया भर्ती
पुलिस ने बताया कि, तीनों घायलों को तत्काल बेल्थरा रोड स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने अंकित और चंदन को मृत घोषित कर दिया। अमर की स्थिति गंभीर होने पर उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उभांव के थाना प्रभारी राजीव मिश्रा ने बताया कि दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए बलिया भेज दिया है। उन्होंने बताया कि तीनों युवक एक अंतिम संस्कार कार्यक्रम में शामिल होने के बाद मोटर साइकिल से मालदह की तरफ से अपने घर लौट रहे थे।

PunjabKesari

परिजनों में मचा कोहराम
जब पुलिस ने हादसे के बाद युवकों के परिजनों को उनकी मृत्यु की जानकारी दी तो उनके घर में कोहराम मच गया। तीनों परिवारों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है। वहीं, हादसे की वजह से पूरे गांव में मातम छाया हुआ है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static