Ballia: हाथ की नस कटी...बेहोशी की हालत में गंभीर रूप से घायल मिली किशोरी, परिजन बोले- रेप के बाद हत्या का किया गया प्रयास

punjabkesari.in Saturday, Oct 15, 2022 - 11:39 PM (IST)

बलिया: उत्तर प्रदेश के बलिया जिले के नगरा थाना क्षेत्र में शनिवार की सुबह 13 साल की एक किशोरी बेहोशी की अवस्‍था में गंभीर रूप से घायल मिली। परिजनों ने किशोरी के साथ दुष्‍कर्म की आशंका जतायी है। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस ने इस मामले में दो लोगों को हिरासत लिया है और उनसे पूछताछ कर रही है।
PunjabKesari
सहेली के साथ मेला देखने गई थी और गायब हो गई
पुलिस क्षेत्राधिकारी (सीओ) शिव नारायण वैस ने शनिवार को बताया कि नगरा थाना क्षेत्र के ताड़ी बड़ागांव - रूपवार - सिकरहटा मार्ग पर शनिवार की सुबह 13 वर्षीय किशोरी गंभीर रूप से घायल अवस्था में बेहोश मिली है। उन्‍होंने बताया कि किशोरी को उपचार के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां गंभीर स्थिति के कारण चिकित्सकों ने उसे वाराणसी भेज दिया जहां उसे भर्ती कराया गया है। उन्होंने बताया कि किशोरी के हाथ की नस कटी हुई है। वैस ने बताया कि किशोरी शुक्रवार की शाम अपने गांव में एक सहेली के साथ मेला देखने गई थी और गायब हो गई। किशोरी के दादा ने पत्रकारों से बातचीत में किशोरी के साथ बलात्कार की आशंका जताई है।

किशोरी के साथ उसके पिता वाराणसी गए हैं
सीओ ने बताया कि किशोरी के साथ उसके पिता वाराणसी गए हैं। फिलहाल कोई तहरीर नहीं मिली है। तहरीर व मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर मामले में अग्रिम विधिक कार्रवाई की जायेगी। उन्‍होंने कहा कि पुलिस दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static