बलरामपुर : मामूली विवाद में केरोसीन डाल कर बच्ची को जलाया

punjabkesari.in Saturday, Jan 11, 2020 - 04:10 PM (IST)

बलरामपुर: उत्तर प्रदेश के बलरामपुर में दिल-दहला देने वाली दर्दनाक घटना सामने आई है। पड़ोसियों के बीच हुए मामूली विवाद में एक बच्ची को केरोसिन डालकर जिंदा जला दिया गया। जिसके बाद बच्ची की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गयी। इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है ।

बता दें कि घटना देहात थानां क्षेत्र के सिनोड़ा गांव की है। जहां पर एक पड़ोसी ने मामूली विवाद में इतना आपा खो बैठा कि एक मासूम के ऊपर केरोसीन डाल कर जिन्दा जला दिया। बात बस इतना थी कि बच्ची ने पड़ोसी के घर में पत्थर फेंक दिया था। इसी बात को ले कर विश्राम चौरसिया और रामू पड़ोसी के बीच विवाद हो गया। देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ गया कि12 वर्षीय बच्ची वंदना को जान गवानी पड़ी। 

विश्राम की 12 वर्षीय बच्ची वंदना पर केरोसिन डालकर आग लगा दी  और कमरे में बन्द कर मौके से फरार हो गया। वंदना की चीख पुकार सुनकर जब तक लोग उसे बचाते उसके पहले ही वंदना की मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है। आरोपी परिवार सहित गांव से फरार हो गया है । गांव में शान्ति व्यवस्था बनाए रखने के लिए पुलिस फोर्स तैनात कर दी गई है। 

वहीं एसपी ने बतया कि आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर जेल भेज दिया जाएगा।  आरोपियों की गिरफ्तारी के लिये 2 टीमें गठित कर दी गई है। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

Ajay kumar