निज़ामुद्दीन मरकज़ व तबलीगी जमात पर लगे प्रतिबंधः साध्वी प्राची

punjabkesari.in Monday, Apr 06, 2020 - 01:43 PM (IST)

बागपतः विश्व हिन्दू परिषद की नेत्री साध्वी प्राची ने निजामुद्दीन मरकज और तब्लीगी जमात पर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि निजामुद्दीन मरकज और तब्लीगी जमात पर प्रतिबंद लगा देना चाहिए। उन्होंने कहा कि देश में कोरोना वायरस के मामले तेजी के साथ बढ़े है। इसके लिए तब्लीगी जमात के लोग जिम्मेदार कम नहीं है।

उन्होंने कहा कि हिंदुस्तान में जब-जब किसी सन्त ने सत्ता संभाली है, तब तब देश का उद्धार हुआ है। चाहे वो चाणक्य हो या फिर योगी और मोदी। उन्होंने कहा कि पूरे देश में महामारी फैली हुई है और उसका संक्रमण तेजी के साथ फैल रहा है। आए दिन कोरोना संक्रमण के मामले बढ़ते हुए नजर आ रहे हैं। कोरोना संक्रमण पर साध्वी प्राची ने कहा है कि कुछ जानबूझकर देश को बर्बाद करना चाह रहे हैं।

साध्वी प्राची ने कहा कि तबलीगी जमात के लोगों ने जानबूझकर कोरोना बीमारी को फैलाई है। डॉक्टर, पुलिसकर्मी, सफाईकर्मी पर ये थूक रहे है। नर्सो के साथ अभद्र व्यवहार कर रहे है और अश्लीलता कर रहे है। उन्होंने कहा कि अरब जैसे देशों ईरान में तबलीगी जमात बन्द है और यहां हिंदुस्तान में भी पूर्णतः प्रतिबन्द होना चाहिए। वहीं, उन्होंने कहा कि देश में मोदी की अपील को एक वर्ग टोने टोटके बता रहे हैं। यह गलत हैं। साध्वी प्राची ने कहा कि कांग्रेस और समाजवादी पार्टी के नेता लोगो को गुमराह कर रहे हैं। बता दें कि साध्वी प्राची ने उक्त बातें बागपत के बड़ौत में कहीं। 

Tamanna Bhardwaj