बिहार बंद को लेकर बनारस पुलिस हुई एक्टिव, कांग्रेस प्रत्याशी अजय राय को किया हाउस अरेस्ट

punjabkesari.in Friday, Jan 28, 2022 - 02:25 PM (IST)

वाराणसी: आरआरबी एनटीपीसी रिजल्ट को लेकर बिहार में हो रहे प्रदर्शन की आग उत्तर प्रदेश में न पहुंचे इसे लेकर पुलिस सख्त हो गई है।  वहीं वाराणसी की  पिंडरा विधान सभा से कांग्रेस प्रत्याशी अजय राय को पुलिस ने हाउस अरेस्ट कर लिया है। अजय राय  ने बताया कि चेतगंज इंस्पेक्टर आए हुए थे । उन्होंने बताया कि आप को एक दिन का खतरा है इसलिए आप बाहर नहीं जा सकते है।



उन्होंने योगी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि मैं कई बार सरकार से मांग कर चुका हूं कि मुझे अतिरिक्त सुरक्षा मुहैया कराई जाया। परंतु ऐसा नहीं किया गया है। उन्होंने कहा मेरे पास पहले से सुरक्षा थी परंतु योगी सरकार ने सुरक्षा को वापस ले लिया। एक सुरक्षाकर्मी मेरे पास है जो किसी भी पूर्व विधायक को 10 प्रतिशत अंशदान पर मुहैया होती है।  राय ने भाजपा पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि प्रदेश सरकार एवं केन्द्र सरकार मुझे पड़ताड़ित कर रही है।



 उन्होंने कहा कि प्रशासन से मांग करुगा कि मुझ कार्यक्रम में जाने की अनुमति दी जाय।  वहीं उन्होंने एक सवाल के जवाब में भाजपा पर जंत कसते हुए कहा कि मैं  प्रशासन के ऊपर गाड़ी नहीं चढ़ा दूगा। अजय राय ने कहा कि भाजपा हार से डरी हुई है।  जिससे मेरे खिलाफ साजिश कर रही है। 

Content Writer

Ramkesh