बांदा: अंतिम संस्कार के बाद जब अचानक थाने पहुंची ''मृत'' महिला

punjabkesari.in Sunday, Feb 28, 2021 - 01:52 PM (IST)

बांदा: उत्तर प्रदेश के बांदा जिले में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसके बारे में पढ़कर आप हैरान रह जाएंगे। जहां घर से लापता महिला का शव पुलिस को नदी किनारे बरामद हुआ। जिसके बाद परिजनों की शिनाख्त के बाद पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कर दिया और परिजनों ने उसका अंतिम संस्कार भी कर दिया।  लेकिन इस मामले में नया मोड़ तब आया जब मृत महिला शनिवार को खुद पुलिस थाने पहुंच गई।

जानकारी मुताबिक 20 फरवरी से लापता नांदादेव गांव के बिलोड़ी डेरा के रहने वाले लालजी निषाद की पत्नी जय देवी (25) शनिवार को खुद थाने पहुंच गई। पुलिस ने बताया कि बुधवार को केन नदी के अमारा गांव के पथरेल घाट से एक महिला का शव बरामद हुआ था, जिसकी शिनाख्त रमेश निषाद ने अपनी बेटी जय देवी के रूप में की थी और उसने उसके पति समेत ससुराल पक्ष के 8 लोगों के खिलाफ दहेज हत्या का मामला दर्ज करवाया था।

वहीं इस मामले में एसएचओ का कहना है कि लापता महिला जय देवी के जिंदा मिलने के बाद अब केन नदी से बरामद अज्ञात महिला शव के बारे में आसपास के थानों से लापता महिलाओं की सूची मंगवाई गई है। जल्द ही इस बारे में खुलासा हो जाएगा। उन्होंने कहा कि शव की गलत शिनाख्त करने और दहेज हत्या का फर्जी मामला दर्ज करवाने के लिए जय देवी के पिता रमेश निषाद के खिलाफ भी कानूनी कार्रवाई की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anil Kapoor

Related News

Recommended News

static