Banda: शौंच के लिए गई 12 साल की बच्ची से गैंगरेप, 3 नाबालिग गिरफ्तार, 2 अभी भी फरार

punjabkesari.in Saturday, Aug 21, 2021 - 05:05 PM (IST)

बांदा: उत्तर प्रदेश के बांदा जिले के तिंदवारी थाना क्षेत्र के एक गांव में 12 साल की बच्ची के साथ कथित रूप से सामूहिक बलात्कार होने की घटना सामने आई है। पुलिस ने इस सिलसिले में तीन नाबालिग लड़कों को हिरासत में लेकर जांच शुरू कर दी है।

तिंदवारी थाने के प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) प्रदीप कुमार यादव ने शनिवार को बताया कि 12 साल की बच्ची के साथ सामूहिक बलात्कार की घटना 14 अगस्त के शाम की है। पांच आरोपियों के खिलाफ बच्ची की मां ने वारदात की प्राथमिकी 19 अगस्त को दर्ज कराई है। उन्होंने बताया कि सामूहिक बलात्कार के आरोप में आज तीन नाबालिग लड़कों को हिरासत में लिया गया है, जिनकी उम्र 13 से 14 साल के बीच में है।

एसएचओ ने दर्ज प्राथमिकी के आधार पर बताया कि वारदात के समय पीड़िता यमुना नदी के किनारे शौच के लिए गयी थी, तभी वहां पहले से मौजूद गांव के ही पांच नाबालिग लड़के उसे घसीट ले गए और इनमें से तीन नाबालिग लड़कों ने बच्ची के साथ कथित रूप से सामूहिक बलात्कार किया है। यादव ने बताया कि पीड़िता को चिकित्सीय जांच के लिए सरकारी अस्पताल भेजा गया है और डीएनए जांच के लिए तीनों नाबालिग लड़कों के नमूने लिए गए हैं। उन्‍होंने बताया कि फरार दो नाबालिग लड़कों की तलाश की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Umakant yadav

Recommended News

Related News

static