बांदा:  25- 25 इनामी बदमाश पुलिस के हत्थे चढ़े, मुठभेड़ में घायल

punjabkesari.in Monday, Dec 20, 2021 - 03:36 PM (IST)

बांदा: जिला पुलिस को आज बड़ी सफलता मिली है एसओजी टीम की मदद से पुलिस ने दो 25- 25 के इनामी बदमाशों को मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया है। दोनों घायल बदमाशों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है मौके से 2 कट्टे, लूट और चोरी की ज्वेलरी नगदी एवं बाइक बरामद हुई है। पुलिस बदमाशों से पूछताछ कर विधिक कार्रवाई में जुट गई है।



बता दें कि मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने मटौंध थाना क्षेत्र के भूरागढ़ के पास दो शातिर बदमाशों की मुठभेड़ हो गई। इस दौरान एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। बदमाश की पहचान अशोक जिला महोबा चरखारी  के रुप में हुई है। पुलिस ने बताया  बांदा के मटौंध थाना क्षेत्र का गजोधर जो लगातार लूट और चोरी जैसी बड़ी वारदातों को अंजाम दे रहे थे।  आरोपियों ने बांदा जनपद में आधा दर्जन से ज्यादा वारदातों को अंजाम दिया है। था।  उन्होंने बताया कि आरोपी आज किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने  की फिराक में थे। इस  दौरान पुलिस ने  इसकी सूचना मिली।  आरोपियों की घेराबंदी की तो बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दिया जवाबी फायरिंग में दोनों बदमाशों को गोली गई। बदमाशों को इलाज के  जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है।



पुलिस अधीक्षक ने बताया कि इन दोनों का आपराधिक इतिहास है। लगातार पूछताछ जारी है।  फरार साथियों को जल्दी पकड़ लिया जाएगा। उन्होंने बताया कि आरोपी बड़ी वारदात अंजाम देने की फिराक में थे पुलिस ने जब पकड़ना चाहा तो उनके द्वारा फायरिंग की गई जिसमें जवाबी फायरिंग में दोनों बदमाश घायल हो गए हैं। इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है । बदमाशों के पास से कट्टे ,मोबाइल, ज्वेलरी, नगदी और बाइक बरामद हुई है। उनके आपराधिक इतिहास को खंगाला जा रहा है। 

Content Writer

Ramkesh