बांदा में हुआ भीषण हादसा: ट्रक में पीछे से घुसा तेज रफ्तार आटो रिक्शा; 3 महिलाओं की मौत... 6 की हालत गंभीर

punjabkesari.in Wednesday, May 29, 2024 - 02:08 AM (IST)

Banda News: उत्तर प्रदेश में बांदा जिले के नरैनी क्षेत्र में मंगलवार को एक ट्रक और ऑटो रिक्शा की टक्कर में 3 महिलाओं की मृत्यु हो गई और झह लोग घायल हो गए। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार  जान गंवाने वाले और घायल एक ही परिवार के हैं।
PunjabKesari
पुलिस क्षेत्राधिकारी अंबुजा त्रिवेदी ने बताया कि जमवारा गांव की निकट तेज रफ्तार ट्रक के चालक ने अचानक ब्रेक मार दिया और पीछे से तेज रफ्तार से आ रहा एक आटो रिक्शा उससे टकरा गया। उन्होंने बताया कि इस हादसे में टैक्सी में सवार मध्य प्रदेश के अजयगढ़ की रहने वाली मुन्नू बीवी (70), हाजरा (45) एवं नूर बीवी (60) की मौत हो गई और पांच अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्होंने बताया कि जान गंवाने वाले और घायल एक ही परिवार के हैं। ये सभी कबौली गांव निमंत्रण में जा रहे थे।

दो की घटनास्थल पर ही हो गई थी मौत
पुलिस उपाधीक्षक ने बताया कि मुन्नू बीवी और हाजरा की मौत घटनास्थल पर ही हो गई थी, जबकि नूर बीवी ने कानपुर में दम तोड़ा। उन्होंने बताया कि मृत महिलाओं के शव पोस्टमार्टम के लिए सरकारी अस्पताल भेज दिए गए हैं और गंभीर रूप से घायल अन्य 6 लोगों का अभी इलाज चल रहा है। सीओ ने बताया कि ट्रक और दुर्घटना ग्रस्त ऑटो टैक्सी को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mamta Yadav

Related News

static