यूपी में बेखाैफ बदमाश, भाजपा सांसद के पेट्रोल पंप पर हुई लूट

punjabkesari.in Wednesday, May 06, 2020 - 11:56 AM (IST)

बांदा-चित्रकूट से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सांसद आर.के. सिंह पटेल के पेट्रोल पंप से मोटरसाइकिल सवार अज्ञात बदमाशों ने 50 हजार रुपये लूट लिये। चित्रकूट जिले के रैपुरा थाना प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) रमेश चन्द्र ने बुधवार को बताया कि भाजपा सांसद पटेल के बोड़ी पोखरी बरहट स्थित पेट्रोल पंप में लूट की यह वारदात मंगलवार शाम करीब साढ़े सात बजे घटी है।

उन्होंने बताया कि दो मोटरसाइकिलों पर सवार पांच अज्ञात बदमाशों ने पहले पेट्रोल भरवाया, फिर उनमें से दो बदमाश अंदर कैश काउंटर में पेट्रोल का पैसा देने चले गए और जैसे ही पेट्रोल पंप का मैनेजर बॉक्स खोलकर रुपये रखने लगा तभी दोनों बदमाश 50 हजार रुपये से भरा बॉक्स उठाकर पहले से स्टार्ट खड़ी मोटरसाइकिलों पर सवार होकर भाग निकले।

एसएचओ ने बताया कि भागते समय कुछ ग्रामीणों ने बदमाशों का पीछा किया, जिसकी हड़बड़ाहट में एक मोटरसाइकिल पर सवार दो बदमाश गिर पड़े, लेकिन दोनों मोटरसाइकिल छोड़कर तमंचा लहराकर भागने में सफल हो गए। उन्होंने बताया कि इस संबंध में पेट्रोल पंप के मैनेजर की तहरीर पर पांच अज्ञात बदमाशों के खिलाफ लूट का मामला दर्ज किया गया है और बदमाशों की एक मोटरसाइकिल जब्त कर उसके रजिस्ट्रेशन नम्बर के सहारे उनकी तलाश की जा रही है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static