बांदा: शौंच के लिए गई किशोरी से रेप, गांव के ही युवक पर लगाया आरोप

punjabkesari.in Friday, Sep 18, 2020 - 11:28 AM (IST)

बांदा: जिले के तिंदवारी थाना क्षेत्र में एक 17 साल की लड़की ने गांव के युवक के खिलाफ बलात्कार (Rape) करने और ग्राम प्रधान (VillageHead) पर धमकाने का मामला दर्ज कराया है।

तिंदवारी थाने के कार्यवाहक प्रभारी निरीक्षक बृजेश चतुर्वेदी ने शुक्रवार को बताया, "बुधवार को गांव की 17 साल की लड़की की मां की तहरीर पर उसी गांव के युवक दिलशाद (19) के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज किया गया है। जबकि इसी घटना का उलाहना देने पर ग्राम प्रधान तथा दो अन्य के खिलाफ मारपीट, धमकाने और जान से मारने की धमकी देने के आरोप में मामला दर्ज किया गया है।"

उन्होंने बताया, "प्राथमिकी में घटना 12 सितंबर की बताई गयी है। घटना के वक्त लड़की शौच करने के बाद अपने घर वापस लौट रही थी, तभी 19 वर्षीय युवक दिलशाद ने कथित तौर पर उसके साथ बलात्कार किया।" चतुर्वेदी ने बताया कि "फिलहाल लड़की का चिकित्सकीय परीक्षण करवाया गया है, जिसमें बलात्कार की पुष्टि नहीं हुई है।" उन्होंने बताया कि "लड़की के परिजन ने आरोपी युवक को बुरी तरह से मारपीट कर घायल कर दिया था, जिसका किसी निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है इसीलिए उसकी गिरफ्तारी नहीं हो पाई है। घटना की जांच की जा रही है।"


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Umakant yadav

Recommended News

Related News

static