बांदा: चोरों की पुलिस से मुठभेड़, गैंग के 10 आरोपी गिरफ्तार

punjabkesari.in Wednesday, May 18, 2022 - 03:31 PM (IST)

बांदा: उत्तर प्रदेश के बांदा जिले में पुलिस की चोर गैंग से मुठभेड़ हो गई। जिसमें बांदा पुलिस ने एक नामजद अपराधी सहित छह अन्य लोगों को गिरफ्तार किया है। मुठभेड़ के दौरान दो शातिर चोर घायल हुए हैं। जिन्हें उपचार के लिए जिला अस्पताल लाया गया है। आरोपी गैंग बना कर जिले में घटनाओं को अंजाम दे रहे थे।



बता दें कि करीब 1 महीने से बांदा जनपद के बिसंडा, ओरन, अतर्रा आदि कस्बों में कई चोरियां हुई थी। जिसके बाद एसओजी की टीम लगातार इनका सुराग लगा रही थी। पुलिस अधीक्षक अभिनंदन ने बताया कि एसओजी टीम को मुखबिर से सूचना मिली कि चोरों का गैंग बिसंडा के पास जंगल में छिपा हुआ है। जिस पर पुलिस ने मौके पर जाकर दबिश दी तो उक्त चोर भागने लगे। पुलिस द्वारा की गई फायरिंग में 25 हजार का इनामी प्रमोद उर्फ बाहुबली व साहिल को चोटे आई हैं। इसके अलावा छह अन्य चोरों को गिरफ्तार किया गया है। घायल चोरों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उनका उपचार चल रहा है। वही मुठभेड़ के दौरान 25 हजार का इनामी अविनाश भागने में सफल रहा। पुलिस अधीक्षक अभिनंदन ने बताया कि अपराध के खिलाफ लगातार उनका बयान जारी है जिसके चलते आज बड़ी सफलता मिली है।



वही एसपी अभिनंदन ने बताया की आज पुलिस मुठभेड़ में एक बड़ा गैंग जो चोरी करता था। जो अंतर्जनपदीय गैंग था। ये सभी बिहार के रोहतास जिले का रहने वाले है। मिर्जापुर चुनार की तरफ रहते थे।लगातार,चित्रकूट,बांदा,उन्नाव,रायबरेली,जौनपुर,इन जगहों पर चोरी की घटना को अंजाम देते थे। जिसमे आज 4 लोग पुलिस पर फायरिंग करते हुए जवाबी कार्यवाही में पैर पर गोली लगने के बाद गिरफ्तार किया गया है। इनमे दो 25000 के इनामी है  गैंग के सभी 10 लोगों को गिरफ्तार कर लिए गया है। 

Content Writer

Ramkesh