बांदा: चाचा ने 5 साल की मासूम के साथ किया छेड़छाड़, आरोपी गिरफ्तार

punjabkesari.in Tuesday, Oct 29, 2019 - 11:36 AM (IST)

बांदा: रिश्तों को शर्मसार कर देने वाली घटना बुंदेलखंड के बांदा में देखने को मिली है। जहां पर चाचा लगने वाले एक शख्स ने 5 साल की मासूम बच्ची के साथ छेड़छाड़ की। बता दें कि घटना शहर कोतवाली के मवई गांव की है। जहां मासूम बच्ची मोहल्ले में खेल रही थी। तभी रिश्ते में चाचा लगने वाले गोविंद ने उसको बहला फुसलाकर अपने पास बुलाया और खिलाने लगा। इस दौरान गोविंद बच्ची के नाजुक अंगों से छेड़छाड़ करने लगा। 

 

पीड़िता की माँ का कहना है कि जब उसकी बच्ची बाहर खेल रही थी। तभी उसका चाचा वहां आया और उसे उठाकर ले गया। फिर उसके नाजुक अंगों से छेड़छाड़ करने लगा। बच्ची रोते हुए जब घर पहुंची तब उसने पूरी बात बताई। तभी मां ने जब आरोपी के घर में शिकायत की तो परिजनों ने उसे वापस कर दिया। जिसके बाद आक्रोशित मां ने थाने में जाकर आरोपी के खिलाफ एफ आई आर दर्ज कराई। 

अलोक मिश्रा सीओ सिटी  का कहना है कि मामला मवई गांव का है। जहां पर एक बच्ची के चाचा ने नशे की हालत में बच्ची के साथ छेड़छाड़ की है। जिससे बच्ची के मां ने आरोपी के खिलाफ एफ आई आर दर्ज कराई है। बच्ची को मैडिकल के लिए भेजकर आरोपी चाचा को गिरफ्तार कर लिया गया है और आगे की कारवाई जारी है।

Ajay kumar