बंजारों ने सड़क को बनाया जंग का अखाड़ा, जमकर चले लाठी-डंडे

punjabkesari.in Thursday, Feb 06, 2020 - 02:23 PM (IST)

कानपुर: उत्तर प्रदेश कानपुर में गोविन्द नगर थाना क्षेत्र के साकेत नगर रेलवे मैदान के पास सड़क किनारे अवैध बस्ती में रहने वाले बंजारों ने मंगलवार देर रात सड़क को जंग का अखाड़ा बना दिया। जिसके बाद क्या बच्चे क्या महिलाएं और क्या पुरुष सभी एक दूसरे के खून के प्यासे बन गए।

बता दें कि महिलाओं को लेकर बंजारों के दोनों तरफ से बीच सड़क विवाद हो गया। देखते ही देखते एक दूसरे के ऊपर जमकर लाठी-डंडे चलने लगे और उसके बाद जमकर पथराव भी हुआ। सबसे बड़ी बात ये रही कि जिस जगह पर ये पूरी घटना हुई वहां से 30 मीटर की ही दूरी पर पुलिस चौकी भी बनी हुई है, मगर कोई भी पुलिस कर्मी मौके पर नही पहुंचा। जिसके चलते बंजारों का तांडव घंटो ऐसे ही सड़क पर चलता रहा। बताया जा रहा है कि बंजारा बस्ती में शादी समारोह का आयोजन था, उसी बीच किसी बात पर विवाद बढ़ गया और जमकर मारपीट हो गयी।

इस पूरी घटना पर गोविंद नगर सीओ मनोज कुमार गुप्ता ने बताया कि बंजारों की लड़ाई का मामला सामने आया है जिस पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 4 लोगों को हिरासत में ले लिया है जिनमें 2 पुरूष तथा 2 महिलाएं है। मामले की जांच की जा रही है और जिन्होंने भी मारपीट की घटना को अंजाम दिया है उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी। 

Ajay kumar