CM केजरीवाल पर अभद्र टिप्पणी और आरएम को जिंदा जलाने की कोशिश करने वाला बैंक अफसर गिरफ्तार, BOB में जबरन घुसने की कर रहा था कोशिश

punjabkesari.in Tuesday, Jun 18, 2024 - 05:32 PM (IST)

Bareilly News, (जावेद खान): दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के खिलाफ विवादित टिप्पणी और बरेली में बीओबी आरएम को जिंदा फूंकने की कोशिश के आरोपी बैंक मैनेजर अंकित गोयल को कोतवाली पुलिस ने सोमवार को दिल्ली से गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी के खिलाफ कोतवाली और बारादरी में दो अलग-अलग एफआईआर दर्ज की गईं थीं। वह कई दिनों से फरार था।
PunjabKesari
सीडीओ आफिस में की थी आग लगाने की कोशिश
बुलंदशहर का बीओबी का सस्पेंडेड अफसर अंकित गोयल इज्जतनगर के टयूलिप ग्रेस अपार्टमेंट में रहता था। उसकी पत्नी भी बैंक मैनेजर है। वह प्रेमनगर में किराये पर रहती है। तीन दिन पहले अंकित ने सीडीओ आफिस में आग लगाने की कोशिश की। नाकाम रहने पर बीओबी के क्षेत्रीय कार्यालय में आरएम के केबिन में आग लगा दी थी। इसके बाद दोपहर में पत्नी की कार और स्कूटी को पेट्रोल डालकर जला दिया था।
PunjabKesari
दिल्ली के बीओबी में जबरन घुसने पर हुआ गिरफ्तार
कोतवाली पुलिस के मुताबिक, आरोपी बैंक मैनेजर अंकित गोयल ने दिल्ली के बैंक ऑफ बड़ौदा में जबरन घुसने की कोशिश की। तब बैंक कर्मचारियों ने उसे पकड़कर कनाट प्लेस थाने की पुलिस के हवाले कर दिया। वहां से कोतवाली पुलिस उसे पकड़ कर लाई। इंस्पेक्टर कोतवाली दिनेश कुमार शर्मा ने बताया कि मामले में आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।
PunjabKesari
मई में केजरीवाल को दी थी जान से मारने की धमकी
आरोपी अंकित गोयल ने मई में दिल्ली के मेट्रो स्टेशन ग्रैफिटी पर दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को जान से मारने की धमकी देते हुए अपत्तिजनक कथन लिखे थे। इस मामले में उन्हें दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार किया था। हालांकि बाद में उन्हें जमानत पर रिहा कर दिया गया था। अंकित गोयल की गिरफ्तारी पर निलंबन कर सक्षम अधिकारी को जांच दी गई थी।

बुलंदशहर में झगड़े के बाद हुआ था मुकदमा, छूटा था जमानत पर
28 मई को ही आरोपी बैंक मैनेजर अंकित गोयल ने बुलंदशहर के बीओबी में कैशियर संजय सिंह से गाली गलौज की थी। इस मामले में भी बुलंदशहर में उनके खिलाफ मुकदमा हुआ था। अगले दिन 29 मई को वह जमानत पर छूट गए थे। इसके अलावा आरोप है कि अंकित गोयल ने बैंक ऑफ बड़ौदा के कई अधिकारियों और कर्मचारियों के साथ भी गाली गलौज की थी। इतना ही नहीं उन्होंने सोशल मीडिया पर बयानबाजी भी की थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mamta Yadav

Related News

static