मेले में बार बालाआें का अश्लील डांस, पुलिस बनी रही अनजान

punjabkesari.in Saturday, Jul 15, 2017 - 05:03 PM (IST)

मुरादाबादः मुरादाबाद में पिछले कई दिनों से चल रहे एक मेले में नियम और कानून का जमकर मजाक उड़ाया जा रहा है। इस मेले में आयोजकों द्वारा अश्लील डांस परोस कर अश्लीलता की सारी हदे पार कर दी गई है।

इस संबंध में हैरान करने वाली बात तो ये है कि रात ढलते ही यहां अश्लील डांस शुरू हो जाता है, जिससे लोगों का बड़ा हुजूम भी इस ओर उमड़ पड़ता है। वहीं इस अश्लील डांस से पुलिस का अनजान बने रहना कई सवाल खड़े कर रहा है। बता दें कि देर रात तक चलने वाले इस मेले में आयोजकों द्वारा आधीरात को बार बालाओं का अश्लील डांस मुहैया कराया जा रहा है। देर रात शुरू होने वाला बार बालाओं का डांस सुबह तक चलता है। डांस देखने पहुंचे लोग डांस करने वाली लड़कियों पर जमकर नोट लुटाते और जमकर अश्लीलता की हदें पार कर रहे हैं।

दरअसल पिछले 15 दिन से कांठ थाना क्षेत्र में आयोजित किए जा रहे इस मेले को पुलिस और प्रशासन की अनुमति शर्तों के आधार पर दी गई थी। वावजूद इसके आयोजक नियम कानूनों को ठेंगा दिखा रहे हैं। मेले में अश्लील डांस होने की जानकारी से अनजान पुलिस और प्रशासन ने इसके आयोजकों द्वारा मेले को आगे बढ़ाने की मांग को स्वीकृति तक दे दी है, जिसके चलते स्थानीय लोग इस अश्लीलता परोसने वाले शो से खासे नाराज भी हैं।

वहीं एसपी देहात उदय शंकर ने बताया कि मामला संज्ञान में आया है। इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक को जांच के लिए भेजा गया है, मेला 12 जुलाई को खत्म हो गया था, लेकिन सूचना मिली है कि आयोजकों ने इसको प्रशासनिक अधिकारियों से 25 जुलाई तक बढ़वा लिया है।