बाराबंकीः ट्रक और डीसीएम की टक्कर में 2 लोगों ने तोड़ा दम, 6 भैंसों की भी मौत

punjabkesari.in Friday, Sep 25, 2020 - 01:29 PM (IST)

बाराबंकीः उत्तर प्रदेश में बाराबंकी के अयोध्या-लखनऊ राजमार्ग पर खड़े ट्रक से अयोध्या की ओर से मवेशियों को लादकर आ रही तेज रफ्तार डीसीएम टकरा गई जिसमें दो लोगों की मौत हो गई और छह भैंसे भी मर गई । हादसा इतना भीषण था कि डीसीएम के परखच्चे उड़ गए। दुर्घटना में चालक समेत पांच व्यापारी गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। जहां डॉक्टर ने चालक को मृत घोषित कर दिया। घायल व्यापारियों को अस्पताल ले जाने के दौरान एक की मौत हो गई। दुर्घटना में डीसीएम में लदी 6 भैंसे भी मरी हैं।

पुलिस सूत्रों ने आज यहां कहा कि रामसनेहीघाट इलाके के तहत अयोध्या लखनऊ हाईवे लेन के किनारे कल देर रात दिलोना मोड़ के पास एक खराब ट्रक खड़ा था। अयोध्या की ओर से मवेशियों को लादकर आ रही डीसीएम खडे ट्रक में टकरा गई। हादसा इतना भीषण था कि डीसीएम के अगले हिस्से के परखच्चे उड़ गए। दुर्घटना की तेज आवाज सुनकर ग्रामीण मौके पर पहुंचे। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से डीसीएम के केबिन में फंसे घायल चालक कमलेश ,अनिल कुमार , मोही , मनोज कुमार, गोलू और कल्लू को बाहर निकाला। सभी गंभीर रूप से घायल थे। सभी को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रामसनेहीघाट पहुंचाया। वहां डॉक्टर ने डीसीएम चालक कमलेश को मृत घोषित कर दिया। घायल व्यापारियों की हालत गंभीर होने पर डॉक्टर ने सभी को प्राथमिक उपचार देकर जिला अस्पताल रेफर कर दिया। जहां डॉक्टर ने व्यापारी अनिल कुमार को मृत घोषित कर दिया। अन्य घायलों का उपचार जिला चिकित्सालय में किया जा रहा है।

घायल व्यापारियों ने कहा कि वो मवेशियों को खरीदने का काम करते हैं। संत कबीर नगर के नारायणपुर पशु बाजार से नौ भैंस खरीदने के बाद उन्नाव वापस लौट रहे थे तभी यह हादसा हो गया। डीसीएम में ठूंस कर भरी गई 6 भैंस की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गई जिसका इलाज कराया जा रहा है। मृत भैंस को जेसीबी से गड्ढा खोद कर दफन कर दिया गया।

Tamanna Bhardwaj