Barabanki Accident: दो डंपर और बाइक की टक्कर में वाहनों के उड़े परखच्चे, 3 की मौके पर दर्दनाक मौत

punjabkesari.in Sunday, Jun 04, 2023 - 01:13 PM (IST)

(अर्जुन सिंह)Barabanki Accident: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में तेज रफ्तार के चलते एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। बांदा-बहराइच राष्ट्रीय राजमार्ग पर मोरंग लादकर बहराइच की ओर जा रहा एक तेज रफ्तार डंपर अनियंत्रित होकर दूसरी लाइन में जा घुसा। दूसरी लाइन में घुसे डंपर की सामने से आ रहे एक और डंपर से जोरदार टक्कर हो गई। इस हादसे में पीछे से आ रहे एक बाइक पर सवार दो युवक डंपर की चपेट में आ गए। घटना में एक डंपर चालक और दो बाइक सवार युवकों की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर स्थानीय पुलिस पहुंची और राहत बचाव कार्य जारी किया।

PunjabKesari

दो डंपर और बाइक की टक्कर में 3 की दर्दनाक मौत
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, पूरा मामला रामनगर थाना क्षेत्र के बांदा-बहराइच राष्ट्रीय राजमार्ग पर अवध पेट्रोल पंप के पास का है। यहां मोरंग लादकर एक तेज रफ्तार डंपर लखनऊ से बहराइच की ओर जा रहा था। इसी दौरान अवध पेट्रोल पंप के पास पहुंचा यह तेज रफ्तार डंपर डिवाइडर तोड़कर दूसरी लाइन में जा घुसा। इसी दौरान बहराइच से लखनऊ की ओर खाली आ रहे एक दूसरे डंपर में इसकी जोरदार भिड़ंत हो गई।

PunjabKesari

जोरदार टक्कर के बाद वाहनों के उड़े परखच्चे
आपको बता दें कि इस हादसे में दोनों डंपरों के परखच्चे उड़ गए। वहीं बहराइच की ओर से एक बाइक पर सवार होकर आ रहे दो व्यक्ति डंपर में पीछे से जा घुसे। हादसे में एक डंपर चालक और बाइक सवार दोनों व्यक्तियों की दर्दनाक मौत हो गई। राहगीरों ने इस घटना की सूचना रामनगर पुलिस को दी। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची रामनगर पुलिस ने राहत बचाव कार्य जारी किया। मामले की जांच की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static