Barabanki News: बहन की हत्या कर थाने पहुंचा भाई, बोला- ''साहब! मैंने बहन को कुल्हाड़ी से काट दिया''

punjabkesari.in Friday, Jun 28, 2024 - 03:32 PM (IST)

Barabanki Crime News: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां पर सफदरगंज क्षेत्र में एक व्यक्ति ने कथित रूप से अपनी विवाहिता बहन की कुल्हाड़ी से गला काटकर हत्या कर दी। बाद में उसने खुद थाने जाकर घटना की सूचना दी। इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। घटना की जानकारी होते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए हत्या में प्रयोग की गई कुल्हाड़ी बरामद कर ली। इसके बाद पुलिस ने इस वारदात की जांच शुरू कर दी।

मामले की जांच में जुटी पुलिस
जानकारी के मुताबिक, सफदरगंज थाना क्षेत्र के नई बस्ती मोहल्ले में मोहम्मद उस्मान नामक व्यक्ति ने करीब ढाई महीने से मायके में रह रही अपनी विवाहिता बहन 30 वर्षीय जमीला बानो की शुक्रवार तड़के कुल्हाड़ी से गर्दन काटकर हत्या कर दी। वारदात के बाद वह खुद खून से सनी कुल्हाड़ी लेकर थाने गया और पुलिस को घटना की सूचना दी। पुलिस ने बताया कि पुलिस उस्मान और उसकी मां से पूछताछ कर रही है। वारदात के कारणों का तत्काल पता नहीं लग सका है।

बहन पर शक करता था भाई
सूत्रों के मुताबिक, आस पड़ोस के लोगों का कहना है कि उस्मान को अपनी बहन जमीला पर कई बातों को लेकर शक था। जमीला की शादी करीब ढाई वर्ष पूर्व मसौली थाना क्षेत्र के त्रिलोकपुर गांव के रहने वाले मोहम्मद आसिफ के साथ हुई थी। दो दिन पहले आसिफ जमीला को लेने भी आया था, लेकिन वह उसके साथ नहीं गई थी। पुलिस ने मामला दर्ज कर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामले की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ेंः पेपर लीक मामले को लेकर ओम प्रकाश राजभर तलब, केंद्रीय नेतृत्व ने बुलाया दिल्ली
पेपर लीक के विवादों में घिरे सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के विधायक बेदी राम को लेकर योगी सरकार में मंत्री ओम प्रकाश राजभर को केंद्रीय नेतृत्व ने दिल्ली तलब किया है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक ओम प्रकाश राजभर बेटे अरविंद से दिल्ली में मामले को लेकर पूछताछ की जा सकती है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Related News

static