समलैंगिक संबंध में सनसनीखेज वारदात!  गे पार्टनर ने पास बुलाकर चाकू से रेती गर्दन… खून निकलता देख खुद काटी हाथ की नस

punjabkesari.in Thursday, May 16, 2024 - 04:29 PM (IST)

Barabanki News: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले से समलैंगिक संबंध में एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। यहां समलैंगिक संबंध में एक युवक ने अपने पार्टनर को गांव के बाहर बुलाया और उसकी धारदार चाकू से गर्दन रेत दी और खुद के हाथ की नस काट ली। आरोपी युवक खुद के हाथ की नस काटने के बाद मौके से फरार हो गया। गले पर चाकू के हमले से युवक मौके पर तड़पने लगा। ग्रामीणों ने उसे लहूलुहान देखा इसके बाद युवक के परिजनों को घटना की सूचना दी। मौके पर पहुंचे परिजनों ने घायल युवक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद युवक की हालत को गंभीर देखते हुए उसे इलाज के लिए लखनऊ ट्रामा सेंटर भेज दिया है। घटना के बाद आरोपी युवक मौके से फरार हो गया। पीड़ित युवक के परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज किया है और मामले की जांच पड़ताल कर रही है।
PunjabKesari
मामूली कहासुनी में जुनैद ने सैफ पर बोला जानलेवा हमला
पूरा मामला बाराबंकी जिले के फतेहपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत रसूलपुर गांव का है। बताया जा रहा है कि रसूलपुर गांव के रहने वाले जुनैद और सैफ नाम के दोनों युवकों के बीच बीते दो सालों से समलैंगिक संबंध थे। बुधवार की देर शाम किसी बात से नाराज जुनैद ने अपने पार्टनर सैफ को गांव के बाहर बुलाया। किसी बात को लेकर जुनैद और सैफ के बीच में कहा सुनी होने लगी। बताया जा रहा है कि मामूली कहासुनी में देखते ही देखते जुनैद ने सैफ पर जानलेवा हमला बोल दिया। जुनैद पहले से अपने साथ धारदार चाकू लेकर आया था। आग बबूला हुए जुनैद ने सैफ की धारदार चाकू से गर्दन रेत दी। बताया जा रहा है की गर्दन रेतने के बाद आरोपी युवक जुनैद ने अपने हाथ की नस काट ली और मौके से फरार हो गया।
PunjabKesari
मामले की जांच पड़ताल में जुटी पुलिस
धारदार चाकू के हमले सेमामले की जांच पड़ताल सैफ मौके पर गिरकर छटपटाने लगा तथा युवक की चीख पुकार सुनकर मौके पर इकट्ठा हुए ग्रामीणों ने घटना की सूचना सैफ के परिजनों को दी। घटना की सूचना मिलते ही घायल युवक सैफ के परिजन मौके पर पहुंचे। परिजनों ने घायल युवक सैफ को आनन-फानन में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। अस्पताल में मौजूद डॉक्टरों ने युवक का प्राथमिक उपचार किया जिसके बाद उसकी हालत को गंभीर देखते हुए लखनऊ ट्रामा सेंटर भेज दिया। पीड़ित युवक के परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज किया है और और मामले की जांच पड़ताल कर रही है।
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mamta Yadav

Related News

static