बाराबंकी: पुलिस ने बरामद किया 300 लीटर अवैध शराब, नालियों में फेंका

punjabkesari.in Monday, Dec 02, 2019 - 04:59 PM (IST)

बाराबंकी: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में पुलिस ने छापेमारी के दौरान एक गांव से भारी मात्रा में अवैध शराब और लहन बरामद की। जिसके बाद पुलिस ने मौके पर से बरामद शराब को गांव के नालियों में बहा दिया। इसके बाद यहां की नाली पानी की जगह शराब से उफनाती दिखाई दे रही थी। पुलिस ने मौके पर एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने कहा है कि आगे भी अवैध शराब पर कड़ी कार्रवाई जारी रहेगी।

बता दें कि बाराबंकी के थाना टिकैतनगर के बांसगांव में पुलिस को उस वक्त सफलता मिली, जब पुलिस ने गांव में छापेमारी के दौरान भारी मात्रा में अवैध शराब बरामद किया। जिसे पुलिस ने गांव के नालियों में बहा दिया। आज यह नाली पानी की जगह शराब से उफनाई दिखाई दे रही है। दरअसल पुलिस को यह पता चला था कि इस गांव में अवैध शराब का निर्माण और उसका कारोबार व्यापक तरीके से किया जाता है। इस सूचना पर पुलिस ने गांव में छापा मारा और एक व्यक्ति के साथ भारी मात्रा में शराब और लहन बरामद कर लिया।

अपर पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार शर्मा ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर टिकैतनगर पुलिस को यह जानकारी मिली थी कि घाघरा नदी के दूसरी तरफ स्थित बांसगांव में अवैध शराब का काम धड़ल्ले से होता है। मुखबिर की इस सूचना पर पुलिस ने छापा मार कर 300 लीटर अवैध शराब और भारी मात्रा में लहन बरामद किया गया है। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मौके पर एक व्यक्ति को भी गिरफ्तार किया गया है।

Ajay kumar