दोहरे हत्याकांड से फिर दहला बाराबंकी, बदमाशों ने मां-बेटे को बेरहमी से उतारा मौत के घाट

punjabkesari.in Friday, Mar 08, 2019 - 03:21 PM (IST)

बाराबंकी: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से सटे जिले बाराबंकी के सफदरगंज क्षेत्र में दोहरी हत्या का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस अधीक्षक डॉ. सतीश कुमार ने बताया कि सफदरगंज क्षेत्र के लक्षबर बजहा गांव में गुरुदीन अपने परिवार के साथ रहता था। गुरूवार रात बदमाशों ने पति-पत्नी और 3 मासूम बेटों पर नुकीले हथियार से जानलेवा हमला बोल दिया।

बदमाशों द्वारा किए गए जानलेवा हमले में उसकी पत्नी कविता(40) तथा बेटा शुभम(06) की मौके पर मौत हो गई जबकि गुरूदीन, 2 वर्षीय पुत्र सिद्धांत तथा 3 माह का बेटा गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्होंने बताया कि घायलों को लखनऊ स्थित ट्राम सेन्टर में भर्ती कराया गया है। मौके पर शराब की कई बोतलें मिली हैैं, जिससे अंदेशा जताया जा रहा है कि बदमाशों ने खूली खेल खेलने से पहले घर में पति को जमकर शराब पिलाई और उसके बाद इस वारदात को अंजाम दिया।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि गुरुवार रात में 2 पक्षों के बीच घर के अंदर मारपीट हुई। इनमें से मृतक महिला के परिवार से आए 4 लोग घर के अंदर शराब पी रहे थे। शराब पीने के बाद इन लोगों के बीच काफी मारपीट हुई। इस घटना में घर के अंदर मौजूद महिला और पहली पत्नी के बेटे की मौत हो गई। जबकि तान लोग घायल हो गए। वारदात की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने पति और 2 बच्चों को अस्पताल पहुंचाया। फिलहाल अवैध संबंध या जमीनी विवाद का मामला सामने आ रहा है। पुलिस की पूछताछ जारी है, जल्द ही मामले का खुलासा कर दिया जाएगा।

Anil Kapoor