बाराबंकी: ट्रिपल मर्डर का आरोपी निकला भांजा, इस वजह से दिया था वारदात को अंजाम

punjabkesari.in Wednesday, Jun 17, 2020 - 12:49 PM (IST)

बाराबंकी: जनपद पुलिस ने ट्रिपल मर्डर का आज खुलासा किया है। जहां पर लॉकडाउन के कारण आर्थिक स्थिति से परेशान भांजे ने अपनी सगी मामी से पैसा मांगा और न देने पर मामी और उसकी दोनों मासूम बच्चियों की ईंट से कुचलकर हत्या कर दी। हत्या की खबर से पूरे इलाके में सन्नाटा फैल गया था। मामले में पुलिस ने गंभीरता से जांच की तो शक की सुई भांजे पर ही गई। पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो आरोपी ने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया।

बता दें कि मामला थाना सुबेहा के लोधीपुरवा मजरे मुरई गांव का है। जहां भांजे ने ईंट से कुचलकर अपनी मामी एवं उसी दो मासूम की हत्या कर दी थी। इस ट्रिपल मर्डर से इलाके में दहशत फैल गई।पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए डॉग स्क्वॉड और फॉरेंसिक टीम लगा दी थी, लेकिन कोई सफलता हाथ नहीं लगी। मुखबिरों के जरिए कुछ सुराग अपर पुलिस अधीक्षक अशोक शर्मा को मिला तो उन्होंने तफ्तीश के लिए सुबेहा थाना इंचार्ज गंगेश कुमार शुक्ला को लगाया और फिर पुलिस ने शक के आधार पर मृतिका के भांजे शफीक से पूछताछ की गई। पुलिस की कड़ाई के आगे शफीक ने पूरा राज उगल दिया।

आरोपी ने पुलिस को बताया कि वह लखनऊ में गारा-मिट्टी का काम करता है। लॉकडाउन के चलते सारा काम बंद हो गया जिससे उसकी आर्थिक स्थिति बिगड़ गई। घटना वाले दिन फिर मामी से पैसे मांगने गया तो उन्होंने भगा दिया जो उसे बर्दाश्त नहीं हुआ।  आरोपी ने आधी रात में घर में घुसकर मामी को ईंट से कुचलकर घायल कर दिया फिर उसी हालत में उनके साथ दुराचार किया।

पुलिस अधीक्षक डॉ अरविंद चतुर्वेदी ने बताया कि ट्रिपल मर्डर का खुलासा करने के लिए पुलिस प्रयास कर रही थी। तफ्तीश के दौरान पता चला कि आरोपी भांजा मृतिका के घर से दोपहर में निकलते हुए देखा गया था, जिसके आधार पर उससे पूछताछ की गई तो जरा-सी सख्ती में उसने पूरा राज खोल दिया है। आरोपी भांजे को गिरफ्तार कर लिया गया है विधिक कार्रवाई कर जेल भेज दिया जायगा ।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Ramkesh

Recommended News

Related News

static