मुज़फ्फरनगर: टोल कर्मियों को बारातियों ने जमकर पीटा, सीसीटीवी फुटेज तलाश रही पुलिस

punjabkesari.in Tuesday, Dec 13, 2022 - 12:40 PM (IST)

मुज़फ्फरनगर (अमित कालियान): जनपद में स्थित रोहाना टोल पर आये दिन टोल कर्मियों को क्षेत्र के नाम पर दबंगई व मारपीट का शिकार होना पड़ता है। रविवार की दोपहर भी एक ऐसा ही मामला उस समय सामने आया जब बारात में शामिल लगभग 15 गाड़ियों में सवार बारातियों ने टोल कर्मियों पर उस समय हमला कर दिया जब टोल कर्मियों द्वारा टोल टैक्स देने की मांग की।

कार सवारों ने क्षेत्र के निवासी होने का हवाला देते हुए टोल देने से इंकार कर दिया और टोल कर्मियों के साथ मारपीट शुरू कर दी बारातियों ने टोल कर्मियों पर लात घुसा बजाते हुए जमकर बैल्ट व पत्थर बरसाए। बामुश्किल टोल कर्मियों ने मौके से भाग कर अपनी जान बचाई। इस हमले में जहां 4 टोलकर्मी चोट लगने से घायल हुए है तो वहीं टोल मैनेजर द्वारा अज्ञात बारातियों के खिलाफ थाने में तहरीर देते हुए मुकदमा दर्ज करा दिया है जिसके चलते अब पुलिस भी अज्ञात बारातियों की तलाश में जुट गई है।

वहीं, इस मामले को लेकर टोल मैनेजर विजेंद्र विक्रम सिंह का कहना है कि कल दोपहर हमारे टोल पर 15 से 20 गाड़ियों में सवार बराती पहुंचे जिन्होंने अपने आप को दीदहेडी गांव का निवासी बताया जिस पर टोल कर्मियों द्वारा उनकी आईडी मांगी गई तो आईडी ना देकर कार स्वरों ने टोल कर्मियों पर हमला कर दिया जिसमें हमारे 4 टोल कर्मी घायल हो गए हम पुलिस से गुहार लगाते हैं कि हमें न्याय दिया जाए क्योंकि हम तो सरकार को रेवन्यू देने के लिए बैठे हैं। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि टोल कर्मियों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है सीसीटीवी के आधार पर जांच कर कार्रवाई की जाएगी।
 

Content Writer

Imran