बरेली के मेयर को मिली जान से मारनी की धमकी, कहा- मुस्लिमों पर अत्याचार न करो वर्ना...

punjabkesari.in Wednesday, Jan 10, 2018 - 04:52 PM (IST)

बरेलीः उत्तर प्रदेश के बरेली में उस समय हड़कंप मच गया जब बरेली के मेयर डॉ उमेश गौतम को जान से मारने की धमकी मिली। धमकी मिलने से पूरा परिवार दहशत में है। बता दें कि धमकी भरा ईमेल स्विट्जरलैंड से भेजा गया है। मेयर ने इसकी शिकायत प्रमुख सचिव गृह और एसएसपी से की है।

जानिए पूरा मामला 
जानकारी के मुताबिक स्विटजरलैंड से होमिंची प्रोटोनमेल डॉट काम से मेयर उमेश गौतम के याहू मेल पर धमकी भरा ई-मेल भेजा गया है। इस धमकी भरे ईमेल में कहा गया कि मेयर साहब हम आपके इरादों को समझ चुके हैं। हमारी कौम के भाइयों पर आपकी यह विनाशकारी कोशिश कभी सफल नहीं होने देंगे। आप शुरू से ही मुसलमान भाइयों पर अत्याचार कर रहे हैं। अब तो हद ही कर दी है। यह अतिक्रमण का तमाशा फौरन बंद कर दो नहीं तो हमें आप पर कार्रवाई करनी होगी।

आपको और आपके परिवार को लगाना पड़ेगा ठिकाने
इतना ही नहीं मेल में यह भी लिखा कि आप इसे चेतावनी न समझें। हमारे भाई हर जगह से आप पर नजर रख रहे हैं। यहां तक कि आपके ऑफिस, हॉस्पिटल और यूनिवर्सिटी में भी हमारे दोस्त आपके इंतजार में हैं। याद रहे कि अगर आपने हम मुसलमान भाइयों पर जल्दी से यह अत्याचार बंद नहीं किए तो हमें भी मजबूरन आपको और आपके परिवार को ठिकाने लगाना होगा।

आप पीछे हट जाइए-आपका शुभचिंतक 
आपकी पार्टी के ही नेता जिनके बल पर आप योगी जी के इन गंदे इरादों को अंजाम दे रहें हैं, यह बचाने नहीं आएंगे। इसलिए भलाई इसी में है कि आप पीछे हट जाइए और जिंदगी के मजे लूटिए वर्ना क्या पता जिंदगी ही न रहे। आपका शुभचिंतक अल्लाहरखा।

जांच में जुटी पुलिस
वहीं इस धमकी भरे ईमेल मिलने के बाद बरेली के मेयर डॉ उमेश गौतम के परिवार मे दहशत है। मेयर ने सुरक्षा की मांग करते हुए मामले की शिकायत प्रमुख सचिव गृह और एसएसपी से की है। मेयर की शिकायत पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। यहां आपको बता दे कि बरेली मे इन दिनों शहर में अतिक्रमण अभियान चलाया जा रहा है जिसमे मेयर उमेश गौतम ने कहा है कि अभियान के दौरान किसी की भी सिफारिश न सुनी जाएं।