बरेली: 6 बच्चों की मां ने प्रेमी के साथ मिलकर पति को उतारा मौत के घाट

punjabkesari.in Saturday, Jul 14, 2018 - 02:32 PM (IST)

बरेली: बरेली में अवैध संबंधों के चलते हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां 6 बच्चों की एक मां ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या कर दी। पुलिस ने हत्या का खुलासा करते हुए आरोपी पत्नी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है। प्रभारी एसएसपी डॉ. सतीश कुमार ने बताया कि मीरगंज के गांव जाटवपुरा उर्फ मुगलपुरा का जगदीश हिमाचल प्रदेश में अपनी पत्नी के साथ रहकर मजदूरी करता था। उसके साथ उसी गांव का सोरन सिंह भी मजदूरी करता था।

इसी बीच मीना और सोरन के बीच अवैध संबंध हो गए जिसकी जानकारी जगदीश को हुई तो दोनों पति-पत्नी में रोजाना झगड़ा होने लगा। 9 जुलाई को तीनों अपने गांव मीरगंज के गांव जाटवपुरा उर्फ मुगलपुरा पहुंचे जहां पर तीनों ने शराब पी। इसके बाद मीना और उसके प्रेमी सोरन ने हाथ- पैर पकड़ने के बाद चाकू से गोदकर जगदीश की हत्या कर दी। पुलिस को 11 जुलाई को खेतों में एक शव मिला जिसके बाद पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा और हत्यारों की तलाश में जुट गई।

पुलिस ने सर्विलांस की मदद से जगदीश की हत्या का खुलासा कर दिया। मीना ने पुलिस हिरासत में बताया कि उसका पति शराब पीकर आए दिन मारपीट करता था और घर खर्च के लिए कुछ नहीं देता था। घर में 6 बच्चे और पति-पत्नी मिलाकर 8 लोग थे जिनका खर्चा चलाना मुश्किल हो गया था जिस वजह से उसने अपने पति की हत्या कर दी।

Anil Kapoor