‘ब्रांडिंग और मार्केटिंग’ करने वाले दलों से होशियार रहे जनता : अखिलेश

punjabkesari.in Sunday, Oct 18, 2015 - 06:07 PM (IST)

बरेली: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने आज भाजपा पर परोक्ष हमला करते हुए जनता को ‘ब्रांडिंग और मार्केेटिंग’ करने वाले दलों से दूर रहने की सलाह दी और कहा कि ‘अच्छे दिन’ सिर्फ कागजी नारा साबित हुआ है। मुख्यमंत्री ने उत्तर प्रदेश राज्य राजमार्ग प्राधिकरण (उपसा) द्वारा निजी-सार्वजनिक भागीदारी (पीपीपी) के तहत 540 करोड़ रुपए की लागत से बने बरेली-बागेश्वर मार्ग का उद्घाटन करने के बाद सभा को सम्बोधित करते हुए भाजपा का नाम लिए बगैर कहा कि अच्छे दिन लाने और अन्य नारे सिर्फ ब्रांडिंग और मार्केटिंग का हिस्सा मात्र थे।

अब लोग यह समझ चुके हैं। उन्होंने कहा ‘‘विकास के मुद्दे पर बहस से भागने वाले दल भविष्य में फिर किसी रूप में सामने आ सकते हैं। जनता को इनसे होशियार रहने की जरूरत है।’’ अखिलेश ने कहा कि कुछ साम्प्रदायिक शक्तियां प्रदेश का माहौल खराब करने में जुटी हैं। वे अब पीड़ित परिवारों को सरकारी मदद पर भी सवाल उठा रही हैं। किसी भी परिवार की बरबादी पर उसकी मदद करना सरकार की जिम्मेदारी है। इस पर किसी भी तरह की टिप्पणी उचित नहीं है।

उन्होंने कहा कि वह इस मुद्दे पर बहस के लिए तैयार हैं लेकिन कुछ ताकतें सोशल मीडिया का दुरुपयोग करके माहौल बिगाडऩे में लगी हैं। सपा इसका उचित तरीके से जवाब देगी। मुख्यमंत्री ने कहा कि आज उत्तर प्रदेश विकास के मामले में देश के बाकी प्रदेशों से आगे है। बरेली-बागेश्वर मार्ग इसका एक उदाहरण है।