बरेली: TTE ने सेना के जवान को चलती ट्रेन से दिया धक्का, दायीं टांग कटी...गंभीर हालात मेंअस्पताल में भर्ती

punjabkesari.in Thursday, Nov 17, 2022 - 11:47 PM (IST)

बरेली: उत्तर प्रदेश में बरेली रेलवे स्टेशन पर बृहस्पतिवार को कथित रूप से टिकट निरीक्षक (टीटीई) द्वारा चलती ट्रेन से धक्का दिए जाने से सेना के जवान की एक टांग रेलगाड़ी के नीचे आने से कट गई। एक अधिकारी ने इसकी जानकारी दी। गंभीर रूप से जख्मी सैनिक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वारदात के बाद से लापता आरोपी टीटीई के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।
PunjabKesari
उत्तर रेलवे के मुरादाबाद मंडल के वरिष्ठ वित्त प्रबंधक सुधीर सिंह ने बताया कि मामले से जुड़े सीसीटीवी फुटेज देखे जा रहे हैं। आरोपी टीटीई अब भी फरार है। रेलवे के अधिकारियों के मुताबिक यह घटना आज सुबह प्लेटफार्म नंबर दो पर घटित हुई, जब सुपन बोरे नामक एक टीटीई ने टिकट को लेकर हुई आपसी बहस के बाद सोनू नामक सैनिक को डिब्रूगढ़-नई दिल्ली राजधानी एक्सप्रेस से धक्का दे दिया।
PunjabKesari
सोनू चलती ट्रेन से नीचे गिर गया और ट्रेन की चपेट में आने से उसकी दाहिनी टांग कट गई। उसे मिलिट्री हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है जहां उसकी हालत चिंताजनक बताई जाती है। घटना के बाद कुछ अन्य यात्रियों ने आरोपी टीटी के साथ कथित रूप से मारपीट की। राजकीय रेलवे पुलिस के थाना अध्यक्ष अजीत प्रताप सिंह ने बताया कि इस मामले में आरोपी टीटीई के खिलाफ हत्या के प्रयास के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया है। उसकी तलाश की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static