बरेलीः 41 लाख का सोना लेकर गायब हुआ कारीगर,  पीड़ित सर्राफ ने पुलिस से लगाई मदद की गुहार

punjabkesari.in Thursday, Mar 23, 2023 - 05:57 PM (IST)

बरेली: शहर के किला थाना क्षेत्र में एक कारीगर सर्राफ और महिला का 41 लाख रुपये का सोना लेकर अचानक गायब हो गया। कारीगर का फोन बंद आने पर सर्राफ और महिला की नींद उड़ गई। दोनों ने कारीगर को जेवरात बनाने के लिए सोना दिया था। एडीजी जोन पीसी मीना के आदेश पर पुलिस ने कारीगर के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।


यह भी पढ़ें- 
टॉफी दिलवाने के बहाने 3 साल की मासूम से दुष्कर्म, FIR दर्ज कर आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

सर्राफ मनीष रस्तोगी ने पुलिस से की शिकायत
बमनपुरी निवासी सर्राफ मनीष रस्तोगी ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उन्होंने छोटी बमनपुरी निवासी सरदार मंजीत सिंह को बीते दिनों करीब 29 लाख रुपये का 24 कैरेट का 500 ग्राम सोना जेवर बनाने के लिए दिया था। मंजीत सिंह ने चार से पांच दिन में जेवर बनाकर देने का वादा किया था। जब कारीगर को फोन किए तो उसके दोनों नंबर बंद हो गए। जिससे परेशान होकर सर्राफ कारीगर के घर पहुंचा तो उसके घर पर ताला लटका मिला। जिसके बाद पीड़ित ने थाने में तहरीर दी लेकिन पुलिस उसे चक्कर कटवाती रही। तंग होकर उसने एडीजी जोन पीसी मीना से शिकायत की।


यह भी पढ़ें-
'मैं जा रही हूं, आप लोग खुश रहना...अब कभी परेशान नहीं करूंगी', महिला टीचर ने लाइव VIDEO बनाकर किया सुसाइड

महिला को भी 12 लाख रुपये की लगाई चपत
बमनपुरी निवासी पूनम शर्मा ने बताया कि सरदार मंजीत 1 फरवरी को उनके घर आया और पारिवारिक समस्या बताकर करीब 10 लाख रुपये की मांग की। पैसे न होने पर पड़ोस के रहने वाले कमलदीप सिंह और धीरज रस्तोगी के कहने पर उसने उसे 12 लाख रुपये के जेवर दिए। बाद में जेवर वापस मांगने पर उसने गाली-गलौज की। एडीजी के आदेश पर किला पुलिस ने तीनों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है।

Content Writer

Ajay kumar