बरेली: बेखौफ बदमाशों ने भाजपा नेता को गोलियों से भूना, हाथ मलती रह गई पुलिस

punjabkesari.in Wednesday, Apr 15, 2020 - 10:54 AM (IST)

बरेली: लॉकडाउन का पालन करवाने के लिए उत्तर प्रदेश में हर जगह पुलिस तैनात है। इसके बावजूद भी बदमाश सरेआम घूम रहे हैं। जी, हां ऐसा ही एक मामला प्रदेश के बरेली से सामने आया है। जहां मंगलवार रात्रि को चार बदमाशों ने घर के बाहर बैठे भाजपा नेता को सरेआम गोलियों के भून दिया। जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। इस हत्या से आम लोगों की सुरक्षा के लिए जगह जगह तैनात यूपी पुलिस की मुस्तैदी की भी पोल खुल गई। बदमाश वारदात को अंजाम देकर आसानी से फरार हो गए और पुलिस सिर्फ हाथ मलती रह गई। 

भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के महानगर उपाध्यक्ष था मृतक 
परिजनों के अनुसार, मृतक का नाम यूनुस अहमद उर्फ डंपी था। डंपी भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के महानगर उपाध्यक्ष थे। परिजनों ने बताया कि उनका जमीन को लेकर सिराजुद्दीन, ईसामुद्दीन और आसिफ से विवाद चल रहा है। जिसको लेकर 2 साल पहले इन लोगों के खिलाफ बारादरी थाने में मुकदमा भी दर्ज कराया गया था। आज जब यूनुस अहमद उर्फ डंपी अपने घर के बाहर बैठे हुए थे, तभी सिराजुद्दीन, ईसामुद्दीन, आसिफ और एक अज्ञात युवक आये। इनके हाथों में पिस्टल, रायफल, रिवाल्वर और तमंचा था। उन लोगों ने यूनुस अहमद पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। 

प्रॉपर्टी विवाद के चलते हुई हत्‍या, आरोपी जल्द होंगे गिरफ्तार: एसएसपी
यूनुस अहमद उर्फ डंपी की हत्या की खबर लगते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। एसएसपी शैलेश कुमार पांडेय डॉग स्क्वाड और बारादरी पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे। शहर के सभी थानों की पुलिस ने सभी जगह नाकेबंदी कर दी, ताकि हत्यारों को पकड़ा जा सके। लेकिन, हत्यारे वारदात को अंजाम देकर और पुलिस की आंखों में धूल झोंककर फरार हो गए। वहीं, घटना स्थल पर पहुंचे एसएसपी शैलेश कुमार पांडेय का कहना है कि प्रोपर्टी विवाद के चलते सिराजुद्दीन और ईसामुद्दीन पर हत्या का आरोप है। जल्द ही घटना में शामिल हमलावरों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static