बरेली जिला पंचायत अध्यक्ष के पक्ष में आया अविश्वास प्रस्ताव, सपा में जश्न का माहौल

punjabkesari.in Saturday, Oct 28, 2017 - 04:28 PM (IST)

बरेली(सुनील सक्सेना): प्रदेश में सत्ता परिवर्तन के बाद जिला पंचायत अध्यक्ष बरेली के खिलाफ लाए गए अविश्वास प्रस्ताव, आने से पहले ही गिर गया। जिससे सपा के संजय सिंह अपनी जिला पंचायत अध्यक्ष की कुर्सी बचाने में कामयाब हो गए। इस जीत से सपा के लोगों में जश्न का माहौल है।

बता दें कि बरेली पंचायत अध्यक्ष की कुर्सी पर समाजबादी पार्टी के संजय सिंह काबिज हैं, लेकिन प्रदेश में सत्ता परिवर्तन लगातार उनकी शिकायत होती रही और आखिर में बीजेपी के लोग उनके खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव ले आए जिसके लिए 28 अक्टूबर की तारीख निर्धारित की गई जिसमें जिला पंचायत के सदस्यों की बैठक के बाद अविश्वास प्रस्ताव आना था। जिस पर वोटिंग के बाद तय होता की जिला पंचायत अध्यक्ष की कुर्सी पर कौन रहेगा।

आज की बैठक में कोई सदस्य आया ही नहीं क्योंकि ज्यादातर सदस्य सपा के संजय सिंह के साथ थे और जो लोग अविश्वास प्रस्ताव लाए उनके साथ कम सदस्य थे। बरेली जिला पंचायत में 60 सदस्य है और अविश्वास के लिए 31 सदस्यों का होना जरूरी था लेकिन सदस्य पूरे न होने पर बैठक ही नहीं हुई। इसके बाद अविश्वास प्रस्ताव की प्रक्रिया को निरस्त कर दिया गया। इस जीत से सपा के लोगो में उत्साह का माहौल है।