Bareilly: BJP विधायक के साथ अभ्रदता करने वाले के खिलाफ FIR दर्ज, मामले की जांच में जुटी पुलिस

punjabkesari.in Monday, May 08, 2023 - 03:24 PM (IST)

बरेली: उत्तर प्रदेश में बरेली (Bareilly) जिले के फरीदपुर थाने में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) विधायक डॉ. श्याम बिहारी लाल के साथ अभद्र आचरण की एफआईआर दर्ज कराई गई है। आरोप है कि विधायक को जातिसूचक शब्द कहे गए। मामला 29 अप्रैल शाम सात बजे हुआ था। घटना की रिपोर्ट रविवार देर शाम फरीदपुर थाने में दर्ज हुई है।    

ये भी पढ़ें...
अखिलेश ने डिप्टी CM पर साधा निशाना, कहा- 'पहले चौकीदारी करते थे, उनके बारे में अखबारों में लिखा है माफिया'
जेठानी ने देवरानी के साथ की ऐसी हरकत कि पहुंच गई अस्पताल, पूरे इलाके में हो रही चर्चा


जानें क्या है पूरा मामला?
विधायक निवास पर अभद्रता करने और जातिसूचक शब्द कहे जाने के मामले में कैंट थाना क्षेत्र में चनेहटा गांव निवासी अमृतपाल और एक अज्ञात व्यक्ति को अभियुक्त बनाया गया है। उन पर एससी एसटी एक्ट (sc st act) व अन्य धाराएं लगाई गई हैं। थाना फरीदपुर में दी गई तहरीर में कहा गया है कि विधायक जब अपने दफ्तर में बैठे थे कि अमृतपाल एक साथी संग पहुंचा। उसने विधायक को कोई समस्या बताकर अपनी सिफारिश करने को कहा। इस पर श्याम बिहारी ने कहा कि वह अपने क्षेत्र विधायक से समस्या बताएं, वे ही मदद कराएंगे। इतना कहते ही अमृतपाल भड़क गया और जातिसूचक शब्द कहे।

ये भी पढ़ें...
जमीन न मिलने पर युवक ने खोया आपा, 6 साल के बेटे को उतारा मौत के घाट और फिर खुद भी की आत्महत्या
CM योगी बोले- 'जाति, मजहब का नहीं सपा और बसपा के कचरे को साफ करने का अवसर है निकाय चुनाव'


आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस
कार्यकर्ताओं ने मामला शांत कराने का प्रयास किया तो आरोपी मारपीट पर उतारू हो गए। जैसे-तैसे मामला शांत हुआ। विधायक ने सोमवार सुबह बताया कि उनके कार्यालय प्रभारी पुष्पेंद्र बघेल द्वारा रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। उधर, मामला दर्ज होते ही पुलिस आरोपी की तलाश करने और मामले की जांच में जुट गई है।

Content Editor

Harman Kaur