बरेलीः दोस्त को शराब न पिलाना पड़ा महंगा, मात्र 100 रुपये के लिए की हत्या

punjabkesari.in Friday, Jan 20, 2023 - 09:45 PM (IST)

बरेली : फरीदपुर क्षेत्र में शराब पीने के लिए 100 रुपये न देने पर दोस्त ने युवक पर चाकू और ईंट से हमला कर उसकी हत्या कर दी। वारदात को हादसा का रूप देने के लिए शव को रेलवे ट्रैक के पास फेंक कर फरार हो गया। परिजनों ने भी हादसा मानकर शव को दफना दिया। बाद में परिजनों को हत्या करने का संदेह हुआ तो थाने में कार्रवाई की मांग को लेकर तहरीर दी। मोहल्ला फर्रखपुर निवासी मो. अनीस ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि रविवार को उनका बेटा नसीर अहमद (40) घर से निकला था, जो देर रात तक घर वापस नहीं आया। सोमवार सुबह खोजबीन की तो उसका शव मोहल्ला फरखपुर नई बस्ती के पास रेलवे ट्रैक के किनारे पड़ा मिला। परिजनों ने दुर्घटना मानते हुए शव को दफना दिया। बाद में हत्या का शक होने पर परिजनों ने छानबीन की।   

एसे हुआ खुलासा
इस दौरान मोहल्ले के ही नसीर के दोस्त रिजवान ने बताया कि असलम उसे और नसीर को साथ लेकर गया था। जहां दोनों ने जमकर शराब पी। उसके बाद असलम और नसीर के बीच रुपये को लेकर विवाद हो गया। असलम ने इस दौरान कहा कि उसे 100 रुपये दे दो, जिससे वह और शराब पिएगा। विवाद इतना बढ़ गया कि असलम ने नसीर को चाकू व ईंट से हमला कर उसकी हत्या कर दी। इस दौरान असलम ने रिजवान को किसी से बताने पर उसे भी जान से मार डालने की धमकी दी। इसलिए वह वारदात के विषय में किसी से कोई जिक्र नहीं किया। परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने मोहल्ले में लगे एक सीसीटीवी कैमरे की फुटेज को चेक किया। जिसमें असलम अपने साथ नसीर को ले जाता दिखाई दिया।   

जिलाधिकारी से अनुमति लेने के बाद होगा पोस्टमार्टम
थाना प्रभारी ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला दुर्घटना का लग रहा है। लेकिन, परिजनों की तहरीर पर जिलाधिकारी से अनुमति लेकर शव को कब्र से निकलवाकर पोस्टमार्टम कराया जाएगा। उसके बाद ही मामले में जाएगा। उसके बाद ही मामले में कुछ कहना ठीक रहेगा।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static