बरेलीः युवती से छेड़छाड़ बाबा को पड़ा महंगा, कोर्ट के आदेश पर रिपोर्ट दर्ज, पुलिस ने मामले में नहीं की थी कार्रवाई

punjabkesari.in Saturday, Mar 25, 2023 - 04:25 PM (IST)

बरेली: उत्तर प्रदेश में बीजेपी सरकार के 6 साल पूरे होने पर डबल इंजन की सरकार भले ही बड़े बड़े दावे करे लेकिन जमीनी हकीकत इससे कोशो दूर है। हनुमान गढ़ी में बाबा द्वारा बेटी से छेड़छाड़ का विरोध करने पर पीड़िता के पिता ने पुलिस से गुहार लगाई तो आरोपी के खिलाफ पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। पुलिस की लापरवाही से दुखी पीड़िता के पिता ने आरोपी के खिलाफ कोर्ट का दरवाजा खटखटाया। अब कोर्ट के आदेश पर सुभाषनगर पुलिस ने बाबा के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।


यह भी पढ़ें-
UP में BJP के 6 साल पूरे होने पर मायावती ने साधा डबल इंजन सरकार पर निशाना़, 

बेटी के साथ छेड़छाड़ करता है बाबा
मामला मढ़ीनाथ क्षेत्र में हनुमान गढ़ी पर रहने वाले बाबा नारदानंद गिरि से जुड़ा है।  एक व्यक्ति ने बेटी से छेड़छाड़, मारपीट और पथराव का आरोप लगाया है। व्यक्ति ने बताया कि हनुमान गढ़ी पर रहने वाला बाबा नारदानंद गिरि नशे में रहता है। आरोपी अक्सर उनकी बेटी के साथ छेड़छाड़ करता है। कार्रवाई की बात कहने पर आरोपी बाबा रंजिश मानने लगा। पीड़ित ने न्यायालय में बाद दायर करके बताया कि इस प्रकरण में उन्होंने तत्कालीन एसएसपी से भी शिकायत की थी, लेकिन पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज नहीं की। 15 जनवरी को आरोपी बाबा ने उनके घर पर पथराव करा दिया जिससे पीड़ित के गंभीर चोटें आई हैं। इसके बाद बाबा उनके घर में घुस गया और पत्नी व बेटी को गालियां दी।


यह भी पढ़ें-
कानून की छात्रा की फर्जी ID बनाकर इंस्टा पर पोस्ट किया अश्लील वीडियो, सड़क पर की छेड़खानी; सिपाही गिरफ्तार

कोर्ट के आदेश पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज
इस संबंध में भी पुलिस अधिकारियों से शिकायत की, लेकिन सुनवाई नहीं हुई। कोर्ट के आदेश पर सुभाषनगर पुलिस ने बाबा नारदानंद गिरि के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच म शुरू कर दी है।

Content Writer

Ajay kumar