Bareilly News: उत्तराखंड की मंत्री रेखा आर्य के भतीजे ने एक युवक पर की फायरिंग, शराब के नशे में दो पक्षों में हुई थी मारपीट

punjabkesari.in Wednesday, Jan 25, 2023 - 03:56 PM (IST)

बरेलीः उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बरेली (Bareilly) में उत्तराखंड (Uttarakhand) सरकार की मंत्री रेखा आर्य (Rekha Arya) के भतीजे सौरभ का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया (social media) पर वायरल हो रहा है। जिसमें वो नशे की हालत में हाथ में तमंचा लेकर एक युवक का पीछा करता हुआ नजर आ रहा है। दोनों पक्षों के बीच लाठी-डंडे चले और रेखा आर्य के भतीजे ने युवक पर फायरिंग कर दी। इस घटना में 3 लोग घायल हो गए, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं, इस मामले की जानकारी होने के बाद पुलिस कार्रवाई कर रही है।

       
बता दें कि यह पूरा मामला जिले के बारादरी थाना क्षेत्र का है। जहां के जोगी नवादा इलाके में एक महिला रीना सिंह रहती है। उसी के पड़ोस में मंत्री रेखा आर्य का भतीजे सौरभ रहता है। सोमवार को महिला के घर के सामने शराब के नशे में कुछ लोग घूम रहे थे। जिसका महिला ने विरोध किया। जिसके बाद वहां सौरभ पहुंचा। सौरभ का महिला से विवाद हो गया। विवाद के बाद सौरभ ने अपने 20 साथियों को बुला लिया और हंगामा करना शुरू कर दिया।

यह भी पढ़ेंः Fatehpur News: हाथों पर मेहंदी लगाकर दुल्हन करती रही इंतजार, शादी के दिन दूल्हा हो गया फरार!

इसके बाद उन्होंने महिला पर लाठी-डंडों से हमला कर दिया। इसमें 3 लोग घायल हो गए जिन्हें पास के अस्पताल में इलाज चल रहा है। महिला ने इस मामले की सूचना पुलिस को दी। महिला ने  बताया कि यहां हर दिन लोग भीड़ जुटाकर माहौल खराब करते हैं। कभी शराब पीकर रास्ते में घूमते है, तो कभी जुआ खेलने आ जाते हैं। इसी के चलते 23 जनवरी को रेखा आर्य के भतीजे सौरभ ने धमकी देते हुए गोली चला दी।



पुलिस ने दी मामले की जानकारी
मिली जानकारी के अनुसार इस मामले में कार्रवाई कर रही पुलिस ने बताया कि मंत्री रेखा आर्य के भतीजे के वीडियो वायरल हुआ है। वीडियो में सौरभ फायरिंग करता हुआ दिख रहा है। दोनों पक्षों में गाली गलौज भी हुई है। पड़ोस के एक युवक ने अपने मकान की छत से पूरी घटना की वीडियो भी बना ली।

यह भी पढ़ेंः Hardoi: एक फोन कॉल पर दूसरे के घर गया था युवक, सोचा नहीं होगा हो जाएगी ऐसी हालत

मामले में केस दर्ज कर लिया गया है। मारपीट में महिला रीना के पड़ोसी राजा, सुमित एक अन्य घायल हुए है। वहीं, इंस्पेक्टर बारादरी अभिषेक सिंह ने बताया कि रीना सिंह की तहरीर पर केस दर्ज कर लिया गया है। फिलहाल मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है।  

Content Editor

Pooja Gill