बरेली में 11 वीं के छात्र की चाकू से गोदकर हत्या, पड़ोस के लड़कों से हुआ था विवाद

punjabkesari.in Monday, Mar 11, 2024 - 05:37 PM (IST)

बरेली: उत्तर प्रदेश के बरेली जिले के बिशारतगंज में एक छात्र की चाकू गोदकर हत्या कर दी गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।
PunjabKesari
क्या कहती है पुलिस?
पुलिस अधीक्षक मुकेश चन्द्र मिश्रा ने बताया कि मरने वाले की पहचान बिशारतगंज के वार्ड संख्या आठ के लोहिया नगर निवासी विजय साह (17) के तौर पर की गई है । विजय 11 वीं का छात्र था। उन्होंने बताया कि मरने वाले के भाई अजय ने बताया कि विजय की रविवार को दिन में पड़ोस के 2 लड़कों के साथ कहासुनी हो गई थी। रात आठ बजे इन लड़कों ने फोन कर विजय को घर से बाहर बुलाया और अपने साथ लेकर चले गए।
PunjabKesari
पुलिस के मुताबिक, अजय ने आरोप लगाया कि जब वे गांव के पास खेत में पहुंचे तब एक आरोपी ने विजय को पकड़ रखा और दूसरे ने चाकू से उस पर वार कर दिया। जिससे इस घटना में उसका भाई गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को शहर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उपचार के दौरान रविवार की देर रात उसकी मौत हो गई। मृतक के भाई अजय की तहरीर पर विशारतगंज थाने में हत्या का मामला दर्ज किया गया है।

ये भी पढ़ें.....
Electoral Bond: सुप्रीम कोर्ट के फैसले का अखिलेश ने किया स्वागत, बोले- 'अब सामने आएगी चुनावी बॉन्ड से जुड़े लोगों की सूची'

समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने चुनावी बॉन्ड का विवरण निर्वाचन आयोग को देने के लिए समय बढ़ाने का अनुरोध करने संबंधी भारतीय स्टेट बैंक (SBI) की अर्जी उच्चतम न्यायालय द्वारा खारिज किये जाने पर खुशी जाहिर की। उन्होंने कहा, ‘‘पूरे देश की जनता को इस बात की खुशी है कि उच्चतम न्यायालय के माध्यम से कम से कम वह सूची (चुनावी बॉन्ड से जुड़े लोगों की सूची) सामने आ जाएगी। इस सूची से यह पता लग जाएगा कि चुनावी बॉन्ड किन-किन लोगों से सम्बन्धित है।''


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static