एक्शन में बरेली पुलिस, नूपुर शर्मा की गर्दन काटने की धमकी देने वाले को किया गिरफ्तार

punjabkesari.in Thursday, Jul 07, 2022 - 01:34 PM (IST)

बरेली: उत्तर प्रदेश के बरेली जिले से भाजपा की पूर्व प्रवक्ता नूपुर की गर्दन काटने की धमकी देने वाला एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में आरोपी नूपुर शर्मा को भद्दी- भद्दी गालियां देते हुए गर्दन काटने की धमकी दे रहा है। वायरल  वीडियो की शिकायत स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी। मामले में पुलिस सख्त एक्शन लेते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस के मुताबिक आरोपी युवक फरीदपुर थाना क्षेत्र  का रहने वाला है। एक दुकान पर दो युवक की आपस में बातचीत हो रही थी। एक युवक  धमकी देते हुए कहा कि मै अगर नूपुर शर्मा उसके सामने खड़े हो जाये तो वह उसकी गर्दन काट देगा। नहीं काटा तो मैं अपने बाप की औलाद नहीं।  वहीं उसके साथ में खड़ा युवक पीएम मोदी तारीफ करते हुए कहा कि पीएम की अगुवाई में देश तरक्की कर रहा है। पाकिस्तान भारत के सामने घुटने टेक दिया है। पीएम मोदी का नाम लेते हुए आरोपी भड़क गया और शर्मा की गर्दन काट लेने की बात कहने लगा।

एसएसपी सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज ने बताया कि  वायरल वीडियो में एक व्यक्ति नूपुर शर्मा की गर्दन काटने की बात कह रहा है। पुलिस ने इस संबंध में मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी की पहचान फरीदपुर क्षेत्र नासिर के रुप में हुई है। आरोपी के खिलाफ विधिक कार्रवाई की गई।

गौरतलब है कि राजस्थान के अजमेर से हजरत ख्वाजा मोइनुद्दीन हसन चिश्ती की दरगाह के एक खादिम ने सभी हदें पार करते हुए कहा है कि, जो भी नूपुर शर्मा की गर्दन काटकर लाएगा, उसे अपना मकान सौंप देगा। पुलिस ने बताया कि, नूपूर शर्मा के खिलाफ भड़काऊ बयान देने वाला सलमान चिश्ती हिस्ट्रीशीटर रहा हैं और उसके खिलाफ 13 मामले दर्ज़ हैं। पुलिस का मानना है कि वीडियो में बयान देते समय सलमान ने नशा कर रखा था। जिसके बाद उसने धमकी दी थी। फिलहाल  आरोपी को जेल दिया गया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

Recommended News

static